छत्तीसगढ़

मंत्री के बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने खुद को मारी गोली, एक सप्ताह पहले ड्यूटी पर लौटा था जवान

Shiv Kumar Mishra
10 Feb 2024 12:07 PM GMT
मंत्री के बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने खुद को मारी गोली, एक सप्ताह पहले ड्यूटी पर लौटा था जवान
x
The security guard posted at the minister's bungalow shot himself, the soldier had returned to duty a week ago

रायपुर जिले में राज्य के एक मंत्री के बंगले पर तैनात छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के एक कांस्टेबल ने शनिवार तड़के अपने सरकारी हथियार से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जवान करीब 25 दिन की छुट्टी के बाद एक सप्ताह पहले ड्यूटी पर लौटा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री दयालदास बघेल के गंज पुलिस थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड पर स्थित आधिकारिक आवास पर देर रात दो बजे हुई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सीएएफ की पहली बटालियन की ‘ई' कंपनी के कांस्टेबल रोहित सलामे ने देर रात दो बजे बंगले के गार्ड रूम में अपनी ड्यूटी पूरी की और करीब दो बजकर 10 मिनट पर एक्सकैलिबर राइफल से खुद को गोली मार ली।

कुछ दिन पहले छुट्टी से लौटा था जवान

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सलामे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अधिकारी ने बताया कि बालोद जिला निवासी सलामे 25 दिन की छुट्टी के बाद एक सप्ताह पहले ड्यूटी पर लौटा था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने यह कदम किस वजह से उठाया।

Next Story