मनोरंजन

Jasmin -Aly Marriage News: जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे अली गोनी और जैस्मीन भसीन, घर वाले हुए राजी

Special Coverage Desk Editor
27 April 2024 1:19 PM GMT
Jasmin -Aly Marriage News: जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे अली गोनी और जैस्मीन भसीन, घर वाले हुए राजी
x
Jasmin -Aly Marriage News: जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और अली गोनी (Ali Goni) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। फैंस चाहते हैं कि कपल जल्द से जल्द शादी कर लें। अब एक्टर अली ने अपनी शादी के प्लान को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Jasmine Bhasin and Ali Goni: जैस्मीन भसीन और अली गोनी टीवी के पावर कपल में से एक हैं। कपल हर इवेंट में साथ में स्पॉट होता है। दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कपल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें। बिग बॉस के घर में अली ने जैस्मीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद से दोनों साथ में है। अली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया है।

अली ने वेडिंग प्लान के बारे में बात करते हुए कहा, हम दोनों शादी करना चाहते हैं। इसके बारे में तो हमें सोचने की जरूरत नहीं हैं। मेरी मां चाहती हैं कि मैं जल्द से जल्द शादी करूं। अली से पूछा गया कि क्या आप दोनों इस साल शादी कर लेंगे।

अली ने जैस्मीन संग शादी पर दिया हिंट

इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, हां, कुछ हो भी सकता है। एक्टर ने कंफर्म तो नहीं किया। लेकिन शादी को लेकर हिंट जरूर दिया है। वहीं, जैस्मीन ने शादी के सवाल पर कहा था, फैंस चाहते हैं कि हम शादी कर लें। वो एक वफादार आदमी के साथ है और जानती हैं कि उसे चीट नहीं करेगा। एक्ट्रेस ने कहा, वो शादी तब करेंगी जब उन्हें ऐसा महसूस होगा। ऐसा एक जरूर होगा। एक्ट्रेस ने कहा था हम अभी शादी के बारे में इतना नहीं सोच रहे हैं।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जैस्मीन इन दिनों पंजाबी प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। उनके काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अली ने कई हिट टीवी शो में काम किया है। अब एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story