लाइफ स्टाइल

Anjali Arora Reaction Fake MMS: ‘MMS’ लीक होने पर Anjali Arora ने लिया एक्शन, यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स पर गिरेगी गाज

Desk Editor Special Coverage
15 Jan 2024 3:31 PM GMT
Anjali Arora Reaction Fake MMS: ‘MMS’ लीक होने पर Anjali Arora ने लिया एक्शन, यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स पर गिरेगी गाज
x
Anjali Arora Reaction Against Fake MMS

‘कच्चा बादाम’ पर डांस कर पूरी दुनिया में मशहूर हुईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। उन्हें जितनी आसानी से फेम मिला है उतनी ही तेजी से उनका नाम मिट्टी में मिल गया। एक वीडियो ने न सिर्फ उनका करियर बल्कि उनकी इमेज भी बर्बाद कर दी। दरअसल, उनका साल 2022 में एक MMS इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस MMS के लीक होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था। हालांकि, ‘लॉकअप’ (Lock Upp) फेम अंजलि अरोड़ा ने इससे साफ इंकार किया था कि इसमें नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं और ये कोई और है।

अंजलि अरोड़ा के फेक MMS पर होगी इंवेस्टिगेशन

अब इस फेक MMS पर एक नई जानकारी सामने आई है। अंजलि अरोड़ा ने इस मॉर्फ्ड वीडियो के खिलाफ अब डेढ़ साल बाद बाद लीगल एक्शन लेने का मन बना लिया है। एक्ट्रेस ने अब इस केस में FIR फाइल करवाई है, जिसके बाद इस केस में इंवेस्टिगेशन शुरू हो गई है। अब उनके इस कदम से कुछ यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स मुसीबत में पड़ने वाले हैं। हो सकता है कि अब कुछ बड़े नाम इस केस में फंस जाएं। दरअसल, जब ये MMS वीडियो लीक हुआ था तो कई बड़ी हस्तियों ने वीडियो बनाकर अंजलि अरोड़ा को सरेआम ट्रोल किया था।

यूट्यूबर्स के खिलाफ अंजलि का एक्शन

उस दौर में अंजलि को काफी कुछ सहना पड़ा था। बिना किसी गलती के वो सोशल मीडिया पर न सिर्फ आम लोगों बल्कि बड़े-बड़े इन्फ्लुएंसर्स के निशाने पर आ गई थीं। उनको लेकर कई रोस्ट वीडियो बनाए गए, जिस पर एक्ट्रेस कुछ भी नहीं कर पाई थीं। अब अंजलि अरोड़ा जल्द ही इन सभी इन्फ्लुएंसर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने वाली हैं। जिस-जिसने उनका मजाक बनाया है और कुछ व्यूज पाने के लिए उन पर भद्दी टिप्पणियां कर उनका कैरेक्टर असेसिनेशन किया था, अब उन सभी लोगों को इसकी भरपाई करनी होगी।

अंजलि को मिलेगा इंसाफ

अंजलि अरोड़ा को बदनाम करने की साजिश रचने वाले सभी इन्फ्लुएंसर्स और पब्लिशिंग हाउस अब इस इंवेस्टिगेशन का हिस्सा बनेंगे। उनकी FIR की कॉपी की फोटो भी अब सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। उनके इस कदम को अब फैंस सपोर्ट कर रहे हैं। अंजलि अरोड़ा को इंसाफ मिलता देख यही लग रहा है कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। उम्मीद है कि इस मामले में अंजलि अरोड़ा को जल्द ही इंसाफ मिल जाएगा।

Next Story