पुणे

पुणे में साहूकार ने महिला से किया बलात्कार ,कर्ज न चुकाने पर पति को चाकू की नोक पर बनाया बंधक

Smriti Nigam
27 July 2023 9:56 AM GMT
पुणे में साहूकार ने महिला से किया बलात्कार ,कर्ज न चुकाने पर पति को चाकू की नोक पर बनाया बंधक
x
पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि घटना इस साल फरवरी में हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति ने पैसे उधार लिए थे,

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि महाराष्ट्र के पुणे में 47 वर्षीय एक साहूकार ने एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया क्योंकि उसका पति उससे लिया गया कर्ज चुकाने में विफल रहा।पुणे में एक महिला का चाकू की नोक पर रेप कर दिया गया. जानकारी में पता चला कि महिला के पति ने आरोपी ने 40 हजार रुपये कर्ज लिए थे. वह कर्ज लौटा पाने में में असमर्थता जता रहा था, जिससे गुस्से में आकर साहूकार ने उसके सामने ही पत्नी का रेप कर दिया. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र के पुणे में 47 वर्षीय एक साहूकार ने एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया क्योंकि उसका पति उससे लिया गया कर्ज चुकाने में विफल रहा।

हडपसर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि घटना इस साल फरवरी में हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति ने पैसे उधार लिए थे, लेकिन वह चुका नहीं पाया।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर चाकू की नोक पर पीड़िता के पति को धमकाया और फिर उसकी मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया।उन्होंने कहा कि आरोपी ने इस कृत्य को मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया और क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया।अधिकारी ने कहा,हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हडपसर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना इस साल फरवरी में हुई थी शख्स ने आरोपी इम्तियाज एच. शेख से 40,000 रुपये का ब्याज-मुक्त कर्ज लिया था, लेकिन दंपति शेख को कर्ज लौटा पाने में असमर्थ हो गया.

पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र शेलाके ने बताया कि आखिरकार हिम्मत जुटाकर पीड़िता हडपसर पुलिस स्टेशन पहुंची और मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया,हमने आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जिसने उसे गुरुवार तक के लिए रिमांड में भेज दिया गया है.

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपियों ने किसी अन्य पीड़ित को भी ऐसे ही फंसाया था.

Next Story