राष्ट्रीय

ONGC Recruitment 2024: बिना परीक्षा मोटी सैलरी की है चाहत? तो ONGC में तुरंत करें आवेदन, जानें चयन प्रक्रिया

Special Coverage Desk Editor
29 March 2024 9:24 AM GMT
ONGC Recruitment 2024: बिना परीक्षा मोटी सैलरी की है चाहत? तो ONGC में तुरंत करें आवेदन, जानें चयन प्रक्रिया
x
ONGC Recruitment 2024: जो उम्मीदवार ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC)में नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए अच्छा मौका है। इसके लिए रेडियो ऑपरेटर के तौर पर जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जा रही है.

ONGC Recruitment 2024: जो उम्मीदवार ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC)में नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए अच्छा मौका है। इसके लिए रेडियो ऑपरेटर के तौर पर जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जा रही है. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने की योजना बना रहे हैं तो आधिकारिक वेबसाइट ngcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ONGCमें इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ONGCभर्ती के माध्यम से कई पद भरे जाने हैं। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं तो 5 अप्रैल या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले आप इन बातों को ध्यान से पढ़ लें।

ONGCमें कौन आवेदन कर सकता है?

जो भी लोग ONGCभर्ती में इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक अधिसूचना में दी गई प्रासंगिक योग्यताएं होनी चाहिए।

ONGCमें फॉर्म भरने के लिए आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 05.04.2024 तक अधिकतम 64 वर्ष होनी चाहिए। इससे अधिक होने पर आप आवेदन करने के पात्र नहीं माने जायेंगे।

ऐसे होगा ONGC में सेलेक्शन

ONGCचेन्नई में जूनियर कंसल्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को दो चरणों की चयन प्रक्रिया से गुजरना होगा। पहले चरण में उम्मीदवारों को योग्यता, अनुभव और आयु सीमा सहित पात्रता मानदंडों को पूरा करना होगा। इसके बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार दूसरे चरण के लिए आगे बढ़ेंगे, जिसमें चयन पैनल द्वारा व्यक्तिगत साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। अधिसूचना और आवेदन लिंक यहां देखेंONGCभर्ती 2024 अधिसूचनालिंक ONGCभर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए

ऐसे करें आवेदन

ONGCचेन्नई में जूनियर कंसल्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन जमा करना होगा। आवेदन ईमेल के माध्यम से rrochn@ongc.co.in पर भेजे जा सकते हैं या इन्फोकॉम सेक्शन, 10वीं मंजिल, सीएमडीए टॉवर-I, चेन्नई में व्यक्तिगत रूप से जमा किए जा सकते हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story