लाइफ स्टाइल

सैफ अली खान को पत्रकार को धमकी पड़ी महंगी, 'कालाकांडी' बॉक्स ऑफिस पर ठंडी, देखें वीडियो

x
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के लिए प्रोफेशनल तौर पर काफी मुश्किल समय चल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी लगातार चौथी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ रही है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बुरे दिनों का अंत होता नहीं दिख रहा है, सैफ ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड कवरेज के पत्रकार अबीर खालिद अली से बोले थे. देखना है तो देखिये वर्ना मत देखिये. और धमकी भी दी थी कि यह सवाल आपका बेहूदा है. इसका असर जरुर दिखा जो अब फिल्म की समीक्षा देखकर लगेगा.


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के लिए प्रोफेशनल तौर पर काफी मुश्किल समय चल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी लगातार चौथी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ रही है. उनकी परफॉर्मेंस की भले ही तारीफ हो लेकिन कमाई को 'हीरो' समझने वाला बॉक्स ऑफिस कुछ और ही कहता है. उनकी हालिया रिलीज 'कालाकांडी' के साथ भी कुछ ऐसा ही हाल है. इस फिल्म में सैफ की एक्टिंग, वेरिएशन और परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है. लेकिन कमाई के मोर्चे पर फिल्म फ्लॉप होती नजर आ रही है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के जारी किए नंबर्स पर नजर डालें तो रिलीज के पहले वीकएंड फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई.

सैफ की कालाकांडी ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ और शनिवार को 1.20 करोड़ रुपए की कलेक्शन की. यानी कुल मिलाकर फिल्म 2.45 करोड़ रुपए ही कमा पाई है. अब अगर उनकी पिछली फिल्मों शेफ, रंगून और फैंटम की बात करें तो ये फिल्में भी दर्शकों को थिएटर तक खींचने में नाकाम रही थीं.
शेफ(2017) की ओपनिंग की बात की जाए तो उसने भी पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए कमाए थे. कालाकांडी और शेफ के मुकाबले रंगून(2016) की फर्स्ट डे कलेक्शन सही थी. कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की इस फिल्म ने पहले दिन करीब 6 करोड़ रुपए की कमाई की थी. लेकिन इस मामले में रंगून से अच्छी फिल्म सैफ अली खान और कटरीना कैफ की फैंटम(2015) थी. इस फिल्म ने पहले दिन 8.46 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी.
इन आंकड़ों को देखकर लगता है कि धीरे-धीरे सैफ का 'हीरो' वाला चार्म खत्म हो रहा है. तभी तो साल 2015 में आई फैंटम के बाद से 2018 में रिलीज हुए कालाकांडी की फर्स्ट डे कलेक्शन में काफी फर्क देखने को मिला है. लेकिन सैफ के फैन्स ने फिलहाल कालाकांडी को लेकर उम्मीदें नहीं तोड़ी हैं. कहा जा रहा है कि माउथ पब्लिसिटी के दम पर इस फिल्म की कलेक्शन में सुधार देखा जा सकता है.

Next Story