Archived

आखिर ये डील हुयी थी बीजेपी से बाबा की, बड़ा खुलासा

आखिर ये डील हुयी थी बीजेपी से बाबा की, बड़ा खुलासा
x
After all, it was a deal with Baba, big disclosures from BJP
अपनी शिष्या और साध्वी से बलात्कार मामले में दोषी पाये गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम की बेटी ने बीजेपी पर धोखेवाजी और दगाबाजी देने का आरोप लगाया है। बाबा की बेटी का कहना है कि बीजेपी ने धोखा दिया है। चुनाव में भाजपा के साथ डील हुई थी कि सरकार बनने पर बाबा पर से बलात्कार और बाक़ी केस हटाये जाएंगे।
भाजपा की इस दगाबाजी को लेकर "प्रदेश टुडे" नामक अखबार ने एक खबर प्रकाशित की है। इन बाबा राम रहीम की शुरुआत में खबर छाप कर पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति तो अपनी जान भी गंवा चुके है।

Image Title


ज्ञात रहे कि बाबा के भाजपा नेताओं के साथ बहुत क़रीबी रिश्ते रहे हैं। जो आजकल सोशल मीडिया पर भी वाइरल हो रहे हैं। यहाँ तक कि एक विडियो में भाजपा के प्रधान मंत्री मोदी भी डेरा प्रमुख की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। और उनके भक्तों की भी जमकर तारीफ की है। उनके सांसद साक्षी महाराज ने उनके समर्थन में बयान दिया। उसके बाद शाम तक अपने बयान से पलट गए।


तो क्या भाजपा नेताओं का बाबा के समर्थन में बयान देना एक स्टंट मात्र है? जिस तरह से साक्षी महाराज और सुब्रमानियम स्वामी ने बाबा के समर्थन में बयान दिया, उससे तो ये बात साफ ज़हीर हो गयी है कि ये भाजपा का डैमेज़ कंट्रोल के अलावा और कुछ नहीं है। इस बात के बाद बीजेपी कब तक अपनी गलतियों पर पर्दा डालती रहेगी।
Next Story