Archived

VIDEO: गर्भवती महिला का ऑपरेशन बीच में छोड़ आपस में झगड़ पड़े डॉक्टर, नवजात की मौत

Vikas Kumar
30 Aug 2017 7:00 AM GMT
VIDEO: गर्भवती महिला का ऑपरेशन बीच में छोड़ आपस में झगड़ पड़े डॉक्टर, नवजात की मौत
x

जोधपुर : आपने देश में डॉक्टरों की लापरवाही के बहुत से किस्से सुने होंगे लेकिन ऑपरेशन थिएटर में मरीज को 'मरता' छोड़ दो डॉक्टर आपस में भिड़ गए हो? ऐसा कभी आपने सोचा भी नहीं होगा लेकिन ऐसा हुआ है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअशल राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद अस्पताल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। वीडियो में अस्पताल के दो डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर में बेसुध मरीज को छोड़ कर आपस में ही लड़ते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद अब ये मामला राजस्थान हाई कोर्ट पहुंच गया है। कोर्ट ने इस मामले पर आज दो बजे तक रिपोर्ट मांगी है। इसके लिए हाई कोर्ट ने दो अधिकारियों को अस्पताल भी भेजा है।

ऑपरेशन थियेटर की टेबल पर गर्भवती महिला बेसुध लेटी हुई थी लेकिन गायनिक डॉक्टर अशोक नैनीवाल और एनेस्थेटिक डॉक्टर एमएल टाक आपस में झगड़ रहे थे। डॉक्टरों के झगड़े की वजह से पेट में ही उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई।

दोनों डॉक्टरों के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हो जाने के बाद अस्पताल अधीक्षक ने दोनों डॉक्टरों से जवाब मांगा है और उन्हें तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। ये वीडियो मंगलवार 29 अगस्त का बताया जा रहा है।

आप भी देखिए कि मरीजों के लिए भगवान माने जाने वाले डॉक्टरों ने कैसे एक ऑपरेशन टेबल पर लेटे गर्भवती महिला की परवाह किए बिना आपस में लड़ते रहे। जिसके बच्चे की पेट में ही मौत हो गई। दोनों के बीच तू-तू- मैं मैं कम से कम आधे घंटे तक चली। अगले पेज पर देखिये वीडियो

Next Story