Archived

खेत में नाबालिग लड़की संग गैंगरेप, और फिर जो ...

खेत में नाबालिग लड़की संग गैंगरेप, और फिर जो ...
x
In the farm a minor girl with gangrap, and then who
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. एक खेत में सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.
शाहजहांपुर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की बुधवार की शाम शौच के लिये बाहर जा रही थी. आरोप है कि रास्ते में राय खेड़ा निवासी राजवीर, सोहनलाल और टाइगर नामक युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और पास ही खेत में खींच ले गए.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोरी का आरोप है कि वे तीनों युवक उसे खेत के बीच में ले गए और वहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी युवक मौके से फरार हो गए.
वारदात के काफी देर बाद पीड़ित लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची. उसने वहां परिजनों को आपबीती बताई. जिसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजन लड़की को लेकर फौरन पुलिस थाने पहुंचे और मामले की तहरीर पुलिस को दी.
पुलिस ने देर रात सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है. लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.
Next Story