लुधियाना

लुधियाना में ₹20000 लूटने के आरोप में सफाई कर्मचारी और उसके दो सहयोगी हुए गिरफ्तार

Anshika
31 May 2023 3:07 PM GMT
लुधियाना में ₹20000 लूटने के आरोप में सफाई कर्मचारी और उसके दो सहयोगी हुए गिरफ्तार
x

फोकल प्वाइंट पुलिस ने धारदार हथियार से जख्मी कर दुकानदार से 20 हजार रुपये लूटने के आरोप में सफाई कर्मचारी व उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 17 हजार रुपये नकद, एक बाइक और वारदात में इस्तेमाल दो धारदार हथियार बरामद किए हैं।

आरोपियों की पहचान राजीव गांधी कॉलोनी निवासी अंकित उर्फ अमित, प्रदीप कुमार और मुंडियां के राम नगर निवासी बिट्टू उर्फ बाहुबली के रूप में हुई है.

थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि जीवन नगर के 42 वर्षीय सतीश गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी ने उनके घर में घुसकर उनसे 20,000 रुपये नकद लूट लिए। आरोपियों ने धारदार हथियार से उसे भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 379-बी और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू की।

एसएचओ ने कहा कि पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सतीश कुमार ने बताया कि वह एक इमारत का मालिक है, जहां उसने मजदूरों के क्वार्टर बनाए और उसे मजदूरों को किराए पर दे दिया। अंकित क्वार्टर में सफाई कर्मचारी का काम करता है। 27 मई को आरोपी ने दरवाजा खटखटाया। उसने दरवाजा खोला तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। लूट कर वह फरार हो गया।इंस्पेक्टर ने बताया कि बिट्टू उर्फ बाहुबली के खिलाफ 2021 में दर्ज दुष्कर्म के मामले में फोकल प्वाइंट थाना में पहले से ही मुकदमा चल रहा है.आरोपियों की पहचान राजीव गांधी कॉलोनी निवासी अंकित उर्फ अमित, प्रदीप कुमार और मुंडियां के राम नगर निवासी बिट्टू उर्फ बाहुबली के रूप में हुई है.

थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि जीवन नगर के 42 वर्षीय सतीश गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी ने उनके घर में घुसकर उनसे 20,000 रुपये नकद लूट लिए।

Next Story