Top Stories

उन्नाव में पिता की पेंशन को लेकर हुआ भाई-बहन में विवाद, पीड़िता ने सीएम योगी से की इंसाफ की गुहार

Fight between brother and sister over father pension in Unnao
x

उन्नाव में पिता की पेंशन को लेकर हुआ भाई-बहन में विवाद।

उन्नाव में पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

UP News: उन्नाव में हुआ भाई-बहन के बीच विवाद की खबर आपको हैरान कर देगी। पिता की पेंशन को लेकर उन्नाव में भाई-बहन के बीच में जमकर विवाद हो गया है। दोनों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। घटना बीघापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। जहां बहन ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। उसने में मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर इंसाफ मांगी है। बताया जाता है कि बहन पूजा देवी की भाई से घरेलू विवाद और पिता के पेंशन मामले में आए दिन कहासुनी होती थी। भाई ने पेंशन देने से इंकार कर दिया, जिसको लेकर दोनों में जमकर मारपीट हो गई। पूजा ने बताया कि मारपीट में गंभीर चोट आई है। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की।

पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट

पूजा देवी ने बताया कि तत्कालीन थाना प्रभारी बृजेश शुक्ला ने कोई सुनवाई नहीं की। थाना में कई घंटे बिठाने के बाद जाने दिया गया। परेशान बहन ने आलाधिकारियों से भी गुहाई लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने एनसीआर की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की।

पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी से इंसाफ की गुहार

पीड़िता पूजा ने अब मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने एनसीआर दर्ज कर महज खानापूर्ति की है। अगर सही से कार्रवाई करती तो उसके भाई उसे प्रताड़ित न करते। पीड़िता के वायरल प्रार्थना पत्र में लिखा गया है कि घटना की शिकायत भगवंत नगर विधायक आशुतोष शुक्ला, बीघापुर चेयरमैन से भी शिकायत की थी। लेकिन किसी ने इंसाफ नहीं दिलाया। इसलिए वह अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पत्र लिखा कर मदद मांगी है।

Also Read: आज होगी आरएसएस, सरकार व भाजपा की समन्वय बैठक, सीएम योगी भी होंगे शामिल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story