अमेठी

महिला ने नाबालिग को 3 साल तक रखा 'कैद' में , किया ये घिनौना काम!

Smriti Nigam
13 Aug 2023 9:49 AM GMT
महिला ने नाबालिग को 3 साल तक रखा कैद में , किया ये घिनौना काम!
x
मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी का है. यह घटना फुरसतगंज थाने के पास एक गांव में हुई.

मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी का है. यह घटना फुरसतगंज थाने के पास एक गांव में हुई.

यूपी के अमेठी से रिश्तों में भरोसा बहाल करने वाला एक मामला सामने आया है. एक महिला तीन साल तक नाबालिग लड़के पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालती रही। नाबालिग और उसका परिवार अब कोर्ट में न्याय की गुहार लगा रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी का है. यह घटना फुरसतगंज थाने के पास एक गांव में हुई. सोच कर अजीब लग रहा होगा कि एक महिला इतना खौफनाक काम कैसे कर सकती है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, तीन साल पहले एक छोटे बच्चे को उसके रिश्तेदार की एक महिला ने मीठी-मीठी बातों से बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गई थी। मजबूरन उसे वहीं रहना पड़ा. वह उसके साथ तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाती रही।

जब नाबालिग के परिवार को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद, अधिकारियों ने युवक को बचा लिया और उसे उसके परिवार को सौंप दिया, लेकिन महिला के खिलाफ कोई आरोप दर्ज नहीं किया गया।

भले ही नाबालिग महिला की पकड़ से छूट गया हो, लेकिन दहशत कम नहीं हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला लगातार बच्चे पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रही थी। न मानने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। इसके बाद पीड़िता के परिजन पुलिस के पास गए। जब वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने कोर्ट की शरण ली। इसके बाद पूरी स्थिति की जांच की जा रही है।यूपी के अमेठी से रिश्तों में भरोसा बहाल करने वाला एक मामला सामने आया है. एक महिला तीन साल तक नाबालिग लड़के पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालती रही। नाबालिग और उसका परिवार अब कोर्ट में न्याय की गुहार लगा रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी का है. यह घटना फुरसतगंज थाने के पास एक गांव में हुई. सोच कर अजीब लग रहा होगा कि एक महिला इतना खौफनाक काम कैसे कर सकती है.

Next Story