बलिया

बलिया में दो दिनों से गायब व्यक्ति का गला रेतकर कुंए में फेका हुआ मिला शव, मचा हड़कम्प

Shiv Kumar Mishra
30 Oct 2023 3:45 AM GMT
बलिया में दो दिनों से गायब व्यक्ति का गला रेतकर कुंए में फेका हुआ मिला शव, मचा हड़कम्प
x
dead body of a person missing for two days was found with his throat slit and thrown in a well, created panic In Ballia

बलिया: जी हां हम बात करते है बलिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरिया खुर्द की जहां दो दिनों से गायब व्यक्ति गायब था जिसके बाद परिवार जनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन व्यक्ति का कही कुछ पता नहीं चला आज तड़के सुबह परिवार के लोगो ने घर के बगल में तलाब के किनारे देखा की काफी खून गिरा हुआ है।

जिसके बाद परिवार के लोग तालब के अगल बगल देखने चले गए वही खेत में बना एक पुराना कुवे में देखा तो व्यक्ति का शव मिला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डायल 112 की गाड़ी में मृतक का शव थाने पर लाया गया।और थाने से 112 डायल की गाड़ी से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हालाकि पुलिस अधिक्षक एस आनंद और अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी पहुंचे मौके का मुवायना किया। वही मृतक का बेटा ने बताया की किसी से कोई विवाद नही है। लेकिन दो दिनों से मेरे पापा दो बजे रात से गायब है काफी खोजबीन की गई है। लेकिन आज सुबह कुंवे में शव मिला है जिसके बाद हड़कम्प गया।


वही पुलिस अधिक्षक एस आनंद ने बताया कि सूचना मिली की सिकारिया खुर्द में कुंवे एक व्यक्ति की शव मिला है मृतक बबलू पासवान है और उसके गले में धारदार हथियार से काफी चोट के निशान है वही मेरे द्वारा घटना का स्थलीय निरीक्षण किया है बब्लू पासवान देवरिया जिला में गाड़ी चलाने का काम करता था।

अभी मृतक के परिजनों की तरफ से अभी दिया गया है अभी पूछताछ चल रही है पूछताछ के आधार पर मुकदम दर्ज किया गया हैं।

Next Story