उत्तर प्रदेश

बांग्लादेशी महिला यूपी प्रेमी से मिली, ले गई उसे अपने साथ,अब मां को है बेटे की जान की फिक्र

Smriti Nigam
19 July 2023 7:42 AM GMT
बांग्लादेशी महिला यूपी प्रेमी से मिली, ले गई उसे अपने साथ,अब मां को है बेटे की जान की फिक्र
x
अजय की मां ने दावा किया कि महिला ने वीजा रिन्यू कराने के नाम पर उसे वापस बांग्लादेश बुला लिया।

अजय की मां ने दावा किया कि महिला ने वीजा रिन्यू कराने के नाम पर उसे वापस बांग्लादेश बुला लिया।

सीमा हैदर जैसे एक अन्य मामले में, बांग्लादेश की जूली नाम की एक महिला अपने प्रेमी अजय से शादी करने के लिए उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद पहुंची,जिससे वह शुरू में फेसबुक पर मिली थी। हालांकि, समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जूली ने कथित तौर पर अजय को वीजा रिन्यू कराने के नाम पर लालच दिया था, जिसके बाद दोनों वापस बांग्लादेश भाग गए।

उस व्यक्ति की मां के अनुसार, बांग्लादेश पहुंचने के बाद, जूली ने उन्हें अजय की भयावह तस्वीरें भेजीं, जिसमें उसे खून से लथपथ दिखाया गया था, जिससे दहशत फैल गई, जिसके बाद उन्होंने मुरादाबाद पुलिस को एक आवेदन दिया, जिसमें उनके बेटे की सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध किया गया। मुरादाबाद पुलिस ने एएनआई के हवाले से कहा,मुरादाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.अजय की माँ ने एसएसपी मुरादाबाद को एक प्रार्थना पत्र देकर अपने बेटे को बचाने और उसे वापस लाने का अनुरोध किया। इस संबंध में जांच की जा रही है,

यह मामला आंशिक रूप से यूपी की एक अन्य घटना के समान है जिसमें एक पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर शामिल है, जो ग्रेटर नोएडा में अपने साथी सचिन मीना के साथ रहने के लिए सीमा पार कर गई थी। ऑनलाइन गेम PUBG के माध्यम से सचिन से मिलने के बाद वह अपने चार बच्चों के साथ मई में कथित तौर पर भारत में आ गई थी।

उसे अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते बिना वीजा के भारत में अवैध रूप से प्रवेश करने के आरोप में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 4 जुलाई को गिरफ्तार किया था। सोमवार को, राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं पर यूपी आतंकवाद विरोधी दस्ते (यूपी-एटीएस) द्वारा दंपति और दो बच्चों से पूछताछ की गई। मंगलवार को दोनों से घंटों पूछताछ की गई।एटीएस के एक सूत्र ने कहा, हैदर से पाकिस्तान में उसके रिश्तेदारों के बारे में पूछा गया और उसका दावा है कि उसके चाचा और भाई पाकिस्तानी सेना में थे। उसने दावों का खंडन किया और कहा कि उसका भाई सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। पहचान और अन्य दस्तावेजों का सत्यापन किया जा रहा है और हैदर के जासूस होने की संभावना का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Next Story