बदायूं

यूपी के बदायूं में महिला जज ज्योत्सना राय का फांसी पर लटका मिला शव

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2024 6:17 AM GMT
यूपी के बदायूं में महिला जज ज्योत्सना राय का फांसी पर लटका मिला शव
x
बदायूं जिले में तैनात महिला जज की मौत से प्रसाशन में हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां जिला न्यायालय में तैनात महिला जज ज्योत्सना रॉय का संदिग्ध परिसतिथियों में मौत हो गई। उनका शव उनके सरकारी आवास के कमरें फांसी के फंदे पर लटका मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार बदायूं जिले में जिला न्यायालय में तैनात महिला जज ज्योत्सना रॉय का शव संदिग्ध परस्तिथि में मिला। बदायूं न्यायालय में तैनात मृतक ज्योत्सना रॉय का शव सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला। फांसी लगाकर आत्महत्या की आशंका जताई जा रही। SSP समेत आला अधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं। यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जज कॉलोनी की है।

जज के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। अभी सुसाइड नोट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया है। घटना को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। घटनास्थल पर आला अधिकारियों की मौजूदगी में जांच कराई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह आवास के कर्मचारियों ने जज ज्योत्सना राय का शव फंदे से लटका देखा था। तब उन्होंने पुलिस और अन्य जजों को जानकारी दी। इसके बाद जिला जज, डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी तुरंत मौके पर पहुंचे गए।

बताया जा रहा है कि ज्योत्सना राय मूल रूप से मऊ जिले की रहने वाली थीं। वह बदायूं में सिविल जज जूनियर डिवीजन की मुंसिफ मजिस्ट्रेट थीं। घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story