कासगंज

Kasganj Breaking : कासगंज में पुलिस पर हमला, विवाद की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर को लगी गोली! एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद!

Arun Mishra
3 Jan 2024 5:44 PM GMT
Kasganj Breaking : कासगंज में पुलिस पर हमला, विवाद की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर को लगी गोली! एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद!
x
घटना की सूचना मिलते ही एसपी कासगंज सौरभ दीक्षित मय पुलिसफोर्स के मौके पर पहुंच गए हैं.

कासगंज : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जनपद कासगंज में दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पहुंचे थानेदार को गोली मार दी गयी. दरअसल, थाना सिकंदरपुर वैश्य के अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली की गांव मवन दो पक्षों में विवाद हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिकंदरपुर वैश्य प्रभारी निरीक्षक हरिभान सिंह राठौर पहुंचे लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर के सीने के ऊपर लगी. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गयी. घायल प्रभारी निरीक्षक को गंजडुंडवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया भर्ती,जहां इंस्पेक्टर की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए घायल इंस्पेक्टर को अलीगढ रेफर किया गया है.

घटना स्थल पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौजूद!

घटना की सूचना मिलते ही एसपी कासगंज सौरभ दीक्षित मय पुलिसफोर्स के मौके पर पहुंच गए हैं . पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई विशेष टीमें लगाई हैं. थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के नरपत गांव का मामला है.

जिला अस्पताल से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि पशुओं को लेकर हुए विवाद की सूचना पर इंस्पेक्टर पुलिस के साथ गए थे। वहीं किसी ने गोली चला दी। गोली लगने से इंस्पेक्टर घायल हुए हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।


Next Story