संभल

Sambhal News : बुआ-भतीजे की बेमेल मोहब्बत का खौफनाक अंत! सुसाइड नोट लिखकर दे दी जान! जानिए- पूरा मामला?

Arun Mishra
6 Jan 2024 6:37 AM GMT
Sambhal News : बुआ-भतीजे की बेमेल मोहब्बत का खौफनाक अंत! सुसाइड नोट लिखकर दे दी जान! जानिए- पूरा मामला?
x

सांकेतिक तस्वीर!

प्रेम प्रसंग की भनक‍ लगते ही परिजनों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी।

यूपी के जनपद संभल में सगी बुआ वीना (20) और भतीजे राहुल (19) के बीच अनोखे प्रेम प्रसंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है।प्रेम प्रसंग की भनक‍ लगते ही परिजनों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी। इससे खफा बुआ-भतीजे ने सुसाइड नोट लिखकर मौत को गले लगा लिया,सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया है।

संभल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुलदीप सिंह गुणावत ने बताया कि आज गुन्नौर थाना क्षेत्र के गुन्नौर कस्बे के पास स्थित एक भट्टे पर काम करने वाले परिवार की वीना (20) ने पास ही स्थित एक पेड़ पर चुन्नी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

एसपी ने बताया कि इससे क्षुब्‍ध होकर उसके भतीजे राहुल (19) ने भी नजदीक स्थित एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

राहुल के पिता की छह माह पहले हो चुकी मौत

राहुल के पिता की छह माह पहले मौत हो चुकी है। उसकी दो बहने और एक भाई ओर है। पिता की मौत के बाद यह लोग अपने दादा लीलाधर के साथ रहते हैं।

बीना की शादी की तैयारी में थे परिजन

परिजनों ने बताया कि लीलाधर के पांच बेटी, तीन बेटे थे। इनमें से बीना ही अविवाहित थी। उसकी शादी की तैयारी में थे। करीब 25 दिन पहले लड़के वाले बीना को देखने आए थे। शादी करने की बात चल रही थी।

भट्ठे पर मजदूरी कर रहे परिवार में बुआ और भतीजे ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या की है। परिजनों ने आत्महत्या की कोई वजह नहीं बताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पुलिस पर कार्रवाई करेगी। -कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी संभल

Next Story