सन्त कबीर नगर

गोल गप्पे खा रही थी शिक्षा मित्र, प्रधानाध्यापक पहुंचे और लगे पीटने

Shiv Kumar Mishra
1 July 2023 12:22 PM GMT
गोल गप्पे खा रही थी शिक्षा मित्र, प्रधानाध्यापक पहुंचे और लगे पीटने
x
Shiksha Mitra was gossiping, the headmaster arrived and started beating him

संतकबीरनगर शहर के गोला बाजार में बुधवार को एक शिक्षामित्र गोल गप्पे खा रही थीं। तभी वहां एक व्यक्ति पहुंचा और महिला को पीटने लगा। अचानक हुए हमले से आसपास के लोग अवाक रह गए। फिर कुछ लोग आगे बढ़े और महिला को बचाया। पूछताछ करने पर पता चला कि पीटने वाला व्यक्ति प्रधानाध्यापक है और उसी स्कूल में तैनात है, जहां शिक्षामित्र नौकरी करती है। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, महिला बघौली क्षेत्र के गांव के परिषदीय विद्यालय में तैनात है। उसकी शादी गोरखपुर में हुई है, जबकि मायका धनघटा क्षेत्र में है। उसका पति किसी दूसरे जिले में एक दवा कंपनी में ठेकेदारी करता है। महिला शहर में किराए का कमरा लेकर अपने तीनों बच्चों के साथ रहती है।

शिक्षामित्र ने पुलिस को बताया है कि आरोपी प्रधानाध्यापक से उसके रिश्ते काफी अच्छे थे। पहले वह विद्यालय के कार्यालय का काम भी कर दिया करती थी। अब उसने कार्यालय का काम करना बंद कर दिया है। इससे प्रधानाध्यापक उससे नाराज रहता है। किसी से बातचीत करते देखता है तो आग बबूला हो जाता है। अनावश्यक उसके ऊपर अधिकार जमाता है। बात न मानने पर मारपीट पर अमादा हो जाता है। पूर्व में भी उसके साथ कई बार दुर्व्यवहार कर चुका है।

शिक्षा मित्र ने बताया कि बुधवार को वह गोला बाजार में गोल गप्पे खा रही थी। तभी प्रधानाध्यापक बाइक से वहां पहुंचा और उसे पीटने लगा। आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। वह कोतवाली पहुंरी तो पीछे-पीछे वहां भी पहुंच गया। उसने पुलिस कर्मियों को उल्टी-सीधी बातें बताईं। महिला ने बताया कि आरोपी उससे हुईं बातें रिकॉर्ड करता था। पूर्व में वह बातचीत का आडियो उसके पति को भेज चुका है।

कोतवाल सर्वेश राय ने कहस कि जांच में पता चला है कि महिला शिक्षा मित्र और आरोपी प्रधानाध्यापक के रिश्ते पहले अच्छे रहे हैं। आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story