उन्नाव

UP News : पति की मौत के बाद एंबुलेंस से घर ले जा रहे थे शव, हादसे में पत्नी समेत तीन बेटियों की दर्दनाक मौत, सुनकर रोने लगे लोग

Shiv Kumar Mishra
28 July 2023 8:28 AM GMT
UP News : पति की मौत के बाद एंबुलेंस से घर ले जा रहे थे शव, हादसे में पत्नी समेत तीन बेटियों की दर्दनाक मौत, सुनकर रोने लगे लोग
x
Accident of ambulance carrying husband's dead body, painful death of three daughters including wife

यूपी के उन्नाव में रोंगटे खड़े कर देने वाला दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक महिला पति की मौत के बाद उसके शव को एंबुलेंस से लेकर घर वापस लौट रही थी। इस एंबुलेंस में मां को सहारा देने के लिए चार बेटियां भी मौजूद थीं। परिवार के लिए ये दर्द बहुत बड़ा था। अन्य सदस्य घर पर अंतिम क्रिया की तैयारी में जुटे थे। हालांकि रास्ते में एंबुलेंस ही भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और महिला समेत उसकी तीन बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज चल रहा है।

घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत तुसरौर गांव के पास की है। लंबी बीमारी के कारण माैरावां निवासी धनीराम सविता कि कानपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को लेकर परिजन वापस अपने गांव आ रहे थे। अभी मारुति वैन एंबुलेंस पुरवा कोतवाली क्षेत्र तुसरौर और गांव के पास पहुंची ही थी कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुरवा और मौरावां थाना की पुलिस भी पहुंच गई।

तीन बेटियों की मौत, चौथी की हालत गंभीर

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह भी घटनास्थल पहुंच गए। जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं घायल को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मरने वालों में प्रेमा सविता (70) पत्नी धनीराम, मंजुला (45), अंजलि (40), रूबी (30) शामिल हैं। वहीं सुधा (36) की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अब इस घटना को देखकर आप क्या कहेंगे सिर्फ और सिर्फ ये कि आखिर सब कुछ क्या यही है।

Next Story