दिल्ली

सपना के कांग्रेस के सच और झूंठ का खुलासा, माँ और दोस्त ने बताई हकीकत क्यों हुआ ये कारनामा!

Special Coverage News
28 March 2019 4:39 AM GMT
सपना के कांग्रेस के सच और झूंठ का खुलासा, माँ और दोस्त ने बताई हकीकत क्यों हुआ ये कारनामा!
x

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने न होने से एक राजनैतिक उठापठक बन गई. आखिर सपना है किस पार्टी में यह सवाल सबके जेहन में घुमने लगा. उसके बाद फिर राजनितिक सरगर्मियों ने पकड़ी रफ्तार और सब कुछ थोड़ी देर में ठंडा हो गया.

लेकिन, अगर सपना कांग्रेस में शामिल हुईं थीं तो इनकार क्यों किया? ये सवाल सभी के ज़ेहन में चल रहा है. लेकिन अब इस सवाल का जवाब मिल गया है. सपना चौधरी के एक दोस्त ने इस सच से पर्दा उठाया है और सपना की मां ने भी उस सच पर हामी भरते हुए मुहर लगा दी है. डांस, सुर, ताल और नृत्य की दुनिया में तो सपना के स्टेप हमेशा सुपरहिट रहे. लेकिन सियासत की दुनिया में सपना का पहला स्टेप ही सुपरफ्लॉप हो गया, जिसकी उम्मीद शायद सपना को भी नहीं रही होगी. मीडिया बातचीत में सपना के दोस्त देवा ने इसकी वजह एक बड़ी अड़चन बताई है.

देवा ने दावा किया कि सपना कांग्रेस में शामिल हो चुकी थीं और मथुरा से उनका टिकट भी तय था. लेकिन उनाक बायोडाटा ही हरियाणा डांसर के लिए डंक बन गया. सपना की उम्र अभी 23 साल ही है, जबकि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए न्यूनतम आयु 25 साल तय है. इतना ही नहीं देवा ने कई और राज खोले तो सपना के सारे दावे धरे के धरे रह गये. देवा ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के माध्यम से सपना की प्रियंका गांधी से मुलाकात भी हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित सपना की मां नीलम ने देव कुमार देवा द्वारा दिए इंटरव्यू को सही करार दिया है. उन्होंने कहा कि देव कुमार ने जो कहा है वह सही कहा होगा. दरअसल, सपना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सपना चौधरी के पहले कांग्रेस में शामिल होने और हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा चली थी. कांग्रेस के नेताओं के साथ सपना की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं. कांग्रेस के मथुरा से उम्मीदवार महेश पाठक की घोषणा के बाद सपना के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई गईं थी.

Next Story