लाइफ स्टाइल

करीना कपूर खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन था उनका पहला क्रश!

Special Coverage News
27 Aug 2019 12:59 PM GMT
करीना कपूर खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन था उनका पहला क्रश!
x
रियलिटी टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना ने एक बड़ा खुलासा किया है?

मुंबई : बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर आजकल बेहद बिजी हैं। वह अपनी आपने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। यही नहीं वह रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में बतौर भी जज नजर आ रही हैं। 'डांस इंडिया डांस' में करीना ने एक बड़ा खुलासा किया। इसके बारे में जानकर सभी चौंक गए। शो में करीना अपने क्रश का नाम बताया।

दरअसल डांस इंडिया डांस में करण वाही ने करीना से उनके पहले क्रश का नाम पूछा। इस पर करीना ऐसा नाम बताया, जिसे सुन सब चौंक गए। करीना ने कहा कि 90 के दशक में आई फिल्म 'आशिकी' में लीड रोल निभाने वाले ऐक्टर राहुल रॉय उनके क्रश थे। यही नहीं करीना राहुल की कितनी दीवानी थीं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने 8 बार 'आशिकी' फिल्म देखी। इस फिल्म में राहुल रॉय के साथ लीड फीमेल रोल में अनु अग्रवाल थीं।

गौरतलब है कि राहुल रॉय ने अपनी डेब्यू फिल्म 'आशिकी' की थी। उसी फिल्म में ऐक्टिंग से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। उस समय के ज्यादातर लड़कियों के क्रश राहुल हुआ करते थे।

करीना आजकल 'अंग्रेजी मीडियम' के साथ-साथ 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' में बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी वहीं, 'गुड न्यूज' में उनके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आएंगे। दोनों फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story