लाइफ स्टाइल

धर्म को लेकर शाहरुख खान का बड़ा बयान, 'मैं मुसलमान, पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे हिंदुस्तानी'

Arun Mishra
26 Jan 2020 12:57 PM GMT
धर्म को लेकर शाहरुख खान का बड़ा बयान, मैं मुसलमान, पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे हिंदुस्तानी
x
जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं तो मैंने उस फॉर्म में यही लिखा कि हम इंडियन हैं. फिर तो कोई धर्म की बात नहीं आती है.

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने शिरकत की. इस शो में उन्होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात की. शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शाहरुख खान ने इस वीडियो में कहा कि मेरी पत्नी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कई बार स्कूल में एक फॉर्म भरना पड़ता है, जिसमें धर्म मेंशन करना होता है. जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं तो मैंने उस फॉर्म में यही लिखा कि हम इंडियन हैं. फिर तो कोई धर्म की बात नहीं आती है. शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को उनका जवाब पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान अक्सर त्योहारों पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. वे ईद और दिपावली पर भी खुलकर जश्न मनाते हुए नजर आते हैं. पिछले साल गणेश पूजा पर घर में गणेश की मूर्ति संग अबराम की फोटोज ने लोगों का ध्यान खींचा था. शाहरुख ने फोटो साझा कर फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थीं. वे ईद पर अपने बेटे के साथ नजर आए थे.


वर्क फ्रंट पर शाहरुख खान पिछली बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं. जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया है. हालांकि वे सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. फिलहाल खबर है कि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म अनाउंस करने वाले हैं.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story