लाइफ स्टाइल

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ हुई ऐसी अजीब घटना, होटल से भागकर बचाई अपनी जान

Special Coverage Desk Editor
30 Nov 2021 12:00 PM GMT
इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ हुई ऐसी अजीब घटना, होटल से भागकर बचाई अपनी जान
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'छोरी' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही रिलीज हुई इस हॉरर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने बताया कि वह पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर यकीन करती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'छोरी' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही रिलीज हुई इस हॉरर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने बताया कि वह पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर यकीन करती हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार उनके साथ कुछ ऐसा अजीब हुआ था कि वह होटल छोड़कर भाग गई थीं.

पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर करती हूं विश्वास

ETimes के साथ इंटरव्यू के दौरान नुसरत (Nushrratt Bharuccha) से पूछा गया कि क्या वह भूतों पर विश्वास करती हैं या कभी उन्होंने पैरानॉर्मल एक्टिविटीज जैसी चीजों को महसूस किया है? इसके जवाब में नुसरत ने कहा कि हां, मैं विश्वास करती हूं. एक बार मैंने होटल के कमरे में कुछ ऐसा महसूस किया था, जिसके बाद मैं वहां से तुरंत भाग गई थीं.

होटल के कमरे में हुआ था कुछ अजीब

नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने बताया, 'मैं शूट के लिए दिल्ली गई थीं और वहां पर मैं होटल के एक कमरे में रुकी हुई थी. तब मुझे कुछ अजीब सा महसूस हुआ. होटल के कमरे में कपड़े टांगने के लिए छोटा सा वॉरड्रोब एरिया था और सूटकेस रखने के लिए मेज थी. मैंने मेज पर अपना सूटकेस खोलकर रख दिया था और मैं जब सोकर उठी तो यह सबकुछ वैसा नहीं था जैसा रखा था. सूटकेस उसी पोजीशन में नीचे रखा था, लेकिन कपड़े पूरे फर्श पर बिखरे हुए थे जो अपने आप नहीं हो सकता था'.

होटल से जान बचाकर भागी थीं नुसरत

नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने बताया कि कमरे में ऐसा होना बहुत अजीब और अलग था. उन्होंने कहा, 'अगर सूटकेस मेज से नीचे गिरा होता तो उलटा गिरता. वैसी ही पोजीशन में नहीं होता. मुझे वहां कुछ भी नॉर्मल नहीं लग रहा था. मैंने अपने स्टाफ को यह बात बताई. स्टाफ ने आकर कमरा चेक किया और करहा कि मैम हमें यहां से निकल जाना चाहिए. इसके बाद मैं 30 सेकेंड के अंदर अपनी जान बचाकर भागी.

दर्शकों को पसंद आई 'छोरी'

बता दें कि नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म 'छोरी' 26 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. यह फिल्म मराठी मूवी Lapachhapi का अडॉप्टेशन है. फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है. फिल्म में एक्टिंग को लेकर नुसरत को खूब तारीफ मिल रही है. इससे पहले नुसरत (Nushrratt Bharuccha) 'छलांग' फिल्म में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव के साथ काम किया था.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story