लाइफ स्टाइल

ऋषि कपूर ने PM मोदी से मांगी 3 चीजें, फिर कहा-मुझे माफ़ कर दीजिये

Special Coverage News
28 May 2019 5:28 AM GMT
ऋषि कपूर ने PM मोदी से मांगी 3 चीजें, फिर कहा-मुझे माफ़ कर दीजिये
x
षि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं और वहां रहते हुए उन्होंने पीएम मोदी से 3 अहम चीजों की मांग रखी है।

मुंबई : लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है। भारत का हर एक नागरिक पीएम मोदी को बधाई देता नजर आ रहा है। वहीं अभिनेता ऋषि कपूर भी भारत में चल रही हर एक खबर पर नजर बनाए हुए हैं। ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं और वहां रहते हुए उन्होंने पीएम मोदी से 3 अहम चीजों की मांग रखी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बाकायदा बीजेपी की तीन बड़े नेताओं का टैग कर अपनी बात कही है। ऋषि की मांगें कुछ ऐसी हैं कि उनके फॉलोवर्स भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।


ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा 'दोबारा से सत्ता में आई बीजेपी, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मेरी अनुरोध है कि भारत को नि:शुल्क शिक्षा, चिकित्सा, पेंशन आदि देने पर काम करें। ये मुश्किल है, लेकिन अगर आप आज से ही इस पर काम करना शुरू करेंगे तो हम एक दिन ये जरूर अचीव कर लेंगे।'


अपनी तीन मांगों को लेकर ऋषि कपूर ने चार ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने अपनी मांगों को विस्तार से लिखते हुए कहा है 'मैंने यहां पर ग्रैजुएशन देखा और यहां के अस्पतालों में विशेष चिकित्सा को देखकर मैं सोचता हूं कि सिर्फ कुछ ही लोगों को ये सुविधाएं क्यों मिल पाती हैं? जबकि यहां के कई डॉक्टर्स तो भारतीय हैं. नोटबंदी, गौ रक्षा.. जैसे मुद्दे मेरे विनम्र सवालों के जवाब नहीं हैं... जय हिंद।'


उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा 'आप लोगों के पास एक बार फिर 5 साल हैं। कृप्या इसके बारे में सोचिए और इंसानियत के लिए एक मिसाल कायम कीजिए। बीजेपी, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी अगर मैंने जरूरत से कुछ ज्यादा बोल दिया हो तो मुझे माफ कर दीजिएगा। लेकिन भारत का एक नागरिक होने के नाते मुझे ये मेरा कर्तव्य लगा।


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले साल से अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। वहां उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। वे अब कैंसर-फ्री हैं, लेकिन अभी भारत लौटने में उन्हें वक्त लगेगा. ऋषि का सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story