राष्ट्रीय

दोस्तों के सामने नाचने से किया मना तो पति ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर सिर मुंडा दिया

Special Coverage News
5 April 2019 5:24 AM GMT
दोस्तों के सामने नाचने से किया मना तो पति ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर सिर मुंडा दिया
x
पूरा मामला तब सामने आया जब महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह जख्मी दिखाई दे रही हैं.

पाकिस्तान में एक शख्स को अपनी पत्नी को कथित तौर पर प्रताड़ित करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला ने आरोप लगाया है कि दोस्तों के सामने नाचने से मना करने पर उसके पति ने उसे निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा और उसका सिर मुंडा दिया.

पूरा मामला तब सामने आया जब महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह जख्मी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह अपना नाम आसमा आजिज बताती हैं और मदद की गुहार करती हैं. आसमा पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से हैं. महिला ने वीडियो में कहा कि उनके पति मियान फैसल और उसके दोस्त तब हिंसक हो गए जब उसने डांस करने से मना कर दिया.

महिला ने आरोप लगाया कि पति और उसके दोस्तों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसका सिर शेव कर दिया. यही नहीं, उसे लोहे के पाइप से पीटा. वह वीडियो में कहती हैं, उसने अपने सभी कर्मचारियों के सामने मेरे सामने कपड़े उतरवा दिए. उसने मेरे सिर को शेव किया और एंप्लायी मुझे पकड़े रहे.

"मेरे पूरे कपड़े खून से सन गए थे, मुझे निर्वस्त्र ही फांसी से लटकाने की धमकी दी जा रही थी." आसमा ने कहा, 4 साल पहले उनकी शादी हुई थी और शुरुआत में फैसल बहुत ही प्यार करने वाले शौहर थे लेकिन 6 महीने बाद मैंने उनके रवैये में बदलाव गौर किए. तीन बच्चों की मां आसमा ने बताया, इसके बाद वह शराब पीकर मुझे पीटने लगे, वह अक्सर अपने अश्लील दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाया करते थे.




बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट में रोते हुए आसमा ने बताया कि उस दिन के हमले के बाद वह कैसे घर से भागने में कामयाब हुई और पुलिस स्टेशन पहुंची. लेकिन घूस ना देने की वजह से अधिकारियों ने केस दर्ज करने से मना कर दिया.

इसके बाद आसमा ने सोशल मीडिया पर आकर मदद मांगी. इसके अलावा उसे कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था. आसमा के माता-पिता की मौत हो चुकी है और उनका कोई और सहारा भी नहीं है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान सरकार की मंत्री शिरीन माजरी ने ट्विटर पर बताया कि उनके मंत्रालय ने मामले का संज्ञान ले लिया है और दो लोगों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं- आसमा के पति मियां फैसल और उसका एंप्लायी राशिद अली.

गुरुवार को आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. आसमा ने अपने बयान में कहा, मेरे पति अपने दो दोस्तों के साथ घर पर आए थे और उन्होंने मुझसे शराब पीने और उनके लिए डांस करने के लिए कहा. जब मैंने मना कर दिया तो मेरे पति फैसल ने मेरे पैर बांध दिए और मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story