राष्ट्रीय

ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र प्रेमिका के साथ बनाने लगा शरीरिक संबंध, जल्दबाजी में कैमरा ऑफ करना गया भूल

Arun Mishra
21 Sep 2021 3:09 AM GMT
ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र प्रेमिका के साथ बनाने लगा शरीरिक संबंध, जल्दबाजी में कैमरा ऑफ करना गया भूल
x
यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। इसी दौरान एक छात्र की पार्टनर वहां पर आ गई। उसने सोचा की कैमरा बंद है...

नई दिल्ली, 3 जुलाई: जनवरी 2020 में चीन के वुहान से कोरोना वायरस निकला और फिर वो पूरी दुनिया में फैल गया। इसके बाद मार्च-अप्रैल में ज्यादातर देशों को अपने यहां लॉकडाउन लागू करना पड़ा। जिसका सबसे ज्यादा असर स्कूल-कॉलेजों पर पड़ा था। हालांकि कुछ ही दिन बाद इसका रास्ता निकाल लिया गया। जिस वजह से अब ज्यादातर स्कूलों में क्लास ऑनलाइन चल रही, लेकिन इस दौरान कई अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं।

वियतनाम की है घटना वियतनाम के हो ची मिन्ह (Ho Chi Minh) सिटी से ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आमतौर पर ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र ज्यादा से ज्यादा शोर-शराबा या फिर टीचर्स के साथ बदतमीजी करते हैं, लेकिन वियतनाम की एक यूनिवर्सिटी में एक छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करते पकड़ा गया। जिसके बाद ये से मामला दुनियाभर में वायरल हो रहा है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। इसी दौरान एक छात्र की पार्टनर वहां पर आ गई। उसने सोचा की कैमरा बंद है, इस वजह से वो लड़की के साथ संबंध बनाने लगा, लेकिन उसका अंदाजा पूरी तरह से गलत निकला। कैमरा ऑन होने की वजह से ऑनलाइन क्लास में सब कुछ दिखता रहा। बाद में किसी ने उसे रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर लीक कर दिया।

ऑनलाइन लेक्चर के दौरान छात्र की इस हरकत को देखकर प्रोफेसर साहब भी हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि आपको क्या लगता है कि आप क्या कर रहे हैं? जब फिजिकल क्लास चलती है तो आप अपनी प्रेमिका को लेकर घूमने चले जाते हैं। वहीं अब जब ऑनलाइन क्लास चल रही तो आप उसमें सेक्स कर रहे हैं। प्रोफेसर की ये बात सुनते ही लड़के को एहसास हो गया कि उसका कैमरा ऑन है। इसके बाद वो कपड़े पहनकर तेजी से लैपटॉप की ओर दौड़ा। हालांकि तब तक बहुत देर हो गई थी।


यूनिवर्सिटी ने भी इस घटना की पुष्टि की है। साथ ही छात्रों से अपील की कि वो ऑनलाइन क्लास के दौरान उचित व्यवहार करें। वहीं दूसरी ओर सेक्स करते हुए छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूनिवर्सिटी ने लोगों से उसे आगे फॉरवर्ड ना करने की अपील की। हालांकि रिपोर्ट में ये नहीं बताया गया कि छात्र पर कार्रवाई हुई या फिर उसे चेतावनी देकर ही छोड़ दिया गया।

इस साल फरवरी में भारत में भी एक ऐसी घटना हुई थी, जहां श्वेता नाम की लड़की ऑनलाइन क्लास के दौरान अपना माइक बंद करना भूल गई। इसके बाद उसने अपनी फ्रेंड को फोन किया और बॉयफ्रेंड के बारे में बात करने लगी। सभी चिल्ला-चिल्लाकर श्वेता को माइक बंद करने के लिए बोल रहे थे, लेकिन वो फोन पर बिजी रही। जिस वजह से उसकी पूरी प्रेम कहानी क्लास ने सुनी। बाद में उसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।


Next Story