मुम्बई

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने किया एक भावुक ट्वीट

Special Coverage News
26 Nov 2019 3:18 PM GMT
पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने किया एक भावुक ट्वीट
x

इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक भावुक ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है की 'पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिज़ां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे !'

इस ट्वीट में एक गजल की पंक्तियों का जिक्र करते हुए अमृता फडणवीस ने लिखा है कि पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे. बता दें कि अमृता फडणवीस खुद गायिका रही हैं.

अमृता फडणवीस ने हिन्दी और अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा है, "पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिज़ां की ज़द में हूं मौसम जरा बदलने दे! धन्यवाद महाराष्ट्र इन यादगार पांच सालों के लिए...आपने मुझे जो प्यार दिया है उससे ये दिन मुझे बार-बार याद आएंगे. मैंने अपनी योग्यता के मुताबिक अपना रोल अदा करने की कोशिश की, इस दौरान मेरी एक ही इच्छा थी कि मैं एक सकारात्मक बदलाव ला सकूं." अमृता फडणवीस अपनी गायकी और अपने शोज के लिए काफी चर्चित रहती हैं. उन्हें अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखा जाता है.



अमृता फडणवीस ने जो लाइनें ट्वीट की हैं वो एक गजल की लाइन की है. इस गजल की आगे की पंक्तियां इस प्रकार हैं. "वही रूतबा वही जलाल होगा फिर से...अभी बुरा वक्त है इसको जरा गुजरने दो..."

बता दें कि लगभग 80 घंटे के उठा-पटक भरे घटनाक्रम के बाद देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को दोपहर 3.30 बजे सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान किया था. इसके बाद उन्होंने राजभवन जाकर अपना इस्तीफा सौंप दिया था. फडणवीस ने कहा कि उनके पास बहुमत नहीं है लिहाजा वो इस्तीफा दे रहे हैं.

हम इस महाराष्ट्र को एक बार फिर से वैसा महाराष्ट्र बनाएंगे जिसका सपना छत्रपति शिवाजी महाराज ने देखा था। महाविकास अघाड़ी के नेता और मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में उद्धव ठाकरे के नाम के प्रस्ताव को सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से पारित किया। कांग्रेस के बालासाहेब थोराट ने जयंत पाटील द्वारा दिए गए प्रस्ताव का समर्थन किया, जिसमें उद्धव ठाकरे का नाम मुख्यमंत्री के रूप में प्रस्तावित किया गया था।

एनसीपी नेता जयंत पाटील द्वारा महाविकास अघाड़ी के मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नाम का प्रस्ताव कांग्रेस समेत तमाम दलों ने समर्थन किया।एनसीपी नेता जयंत पाटील ने कहा- हम सभी चाहते हैं कि उद्धव बालासाहेब ठाकरे मुख्यमंत्री के रूप में हमारे गठबंधन का नेतृत्व करें।

मुंबई के होटल ट्राइडेंट में उद्धव ठाकरे सर्वसम्मति से महाविकास अघाड़ी के नेता चुने गए। अब वह महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की संयुक्त बैठक के लिए तीनों पार्टियों के नेता और विधायक मुंबई के होटल ट्राइडेंट पहुंच चुके हैं। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण भी वहां मौजूद हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story