मुम्बई

महाराष्ट्र के 'महासंग्राम' का 'फाइनल', देवेंद्र फड़णवीस दे सकते हैं इस्तीफा !

Special Coverage News
8 Nov 2019 4:50 AM GMT
महाराष्ट्र के महासंग्राम का फाइनल, देवेंद्र फड़णवीस दे सकते हैं इस्तीफा !
x

महाराष्ट्र के 'महासंग्राम' का 'फाइनल', देवेंद्र फड़णवीस कुछ देर में इस्तीफा दे सकते हैं. यह जानकारी अभी सूत्रों से मिली है. क्योंकि बीजेपी और शिवसेना में अभी भी कोई गुजाइश बनती नहीं दिख रही है. शिवसेना अपने सीएम बनाने के फैसले अपर अडिग दिख रही है.

अब लग रहा है कि महाराष्ट्र में अब महासंग्राम का फायनल होने जा रहा है. महासंकट अब भी समाप्त होता नहीं जा रहा है. बीजेपी लगातार अपनी बातचीत बनाने का प्रयास कर रही है. चूँकि शिवसेना अपनी जिद पर अड़ी तो बीजेपी भी अपनी बात पर अटल है.

बता दें चूँकि महाराष्ट्र में सरकार गठन का अंतिम दिन है. इससे पहले सीएम देवेंद्र फड़णवीस को या तो नई सरकार बनाने का प्रस्ताव पेश करना होगा या फिर इस्तीफा देना होगा. इसलिए अब याह आज शाम तक साफ़ हो जाएगा.

शिवसेना ने अपने सभी विधायक एक होटल में इकट्ठा किया है ताकि कोई तोड़ फोड़ नहीं हो सके बाकी अन्य दल भी तोड़ फोड़ के दर से भयभीत है. राज्याप्ल भी इस मामले में फूंक फूंक कर कदम रख रहे है ताकि कोई मजाक न बने. इसको लेकर उन्होंने राज्य के महाधिवक्ता से भी सलाह ली है. अगर यह मामला आज नहीं सुलझा तो शाम तक देवेंद्र फड़णवीस को इस्तीफा देना होगा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story