राष्ट्रीय

जब संसद में शपथ ले रही थीं स्मृति ईरानी, कैमरे में ये काम करते दिखे पीएम मोदी

Special Coverage News
22 Jun 2019 3:51 AM GMT
जब संसद में शपथ ले रही थीं स्मृति ईरानी, कैमरे में ये काम करते दिखे पीएम मोदी
x

उमेन्द्र सिंह

17वीं लोकसभा में सोमवार को शपथ ग्रहण हुआ। इस दौरान नवनिर्वाचित सांसदों ने शपथ ग्रहण की। इस दौरान नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह से लेकर स्मृति ईरानी तक शामिल रहे जिन्होंने शपथ ली। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस दौरान मौजूद नहीं थे। अमेठी से चुनाव जीतने वाली स्मृति ईरानी ने शपथ लेने के बाद अमेठी वालों के लिए ये बात कही। वहीं जब वो शपथ ले रही थीं, उस समय पीएम नरेंद्र मोदी खुश होकर ये काम करने लगे।


स्मृति ने अमेठी वालों से कही ये बात

अमेठी से राहुल गांधी को हराकर संसद में कदम रखने वाली स्मृति ईरानी ने शपथ लेने के बाद ट्विटर पर चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने अमेठी से लड़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद दिया। इसके साथ ही अमेठी के लोगों से कहा कि जिन लोगों ने उनको आशीर्वाद प्रदान किया, मैं उनके लिए आभार जताती हूं।


जानें कैमरे में क्या करते दिखे मोदी

सोमवार को स्मृति ईरानी ने जब 17वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली तो भाजपा ने उनका जोरदार स्वागत किया। राहुल को हराकर संसद पहुंची स्मृति को शपथ लेते देख पीएम मोदी भी बहुत उत्साहित हो गए। कैमरे की नजर उन पर गई तो वो स्मृति की हौसला अफजाई के लिए मेज थपथपाने दिखे। उनको देखते ही अमित शाह, राजनाथ सिंह से लेकर अन्य मंत्री भी मेज थपथपाने लगे। पार्टी सदस्यों ने सबसे ज्यादा मेजें उनके लिए ही थपथपाईं। इस स्वागत के बाद स्मृति ने सोनिया गांधी को भी प्रणाम किया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story