राष्ट्रीय

BJP और ISI पर दिग्विजय के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा- सूत्र और सबूत वही बताएंगे

Special Coverage News
1 Sep 2019 1:06 PM GMT
BJP और ISI पर दिग्विजय के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा- सूत्र और सबूत वही बताएंगे
x
पुनिया ने कहा बयान का साक्ष्य और सबूत दिग्विजय ही बताएंगे

दिग्विजय सिंह के भाजपा और आईएसआई के बीच संबंधों को लेकर दिए गए बयान से कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया सहमत नहीं हैं. पीएल पुनिया का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने जिस आधार पर इतना बड़ा बयान दिया है, इसके सूत्र और साक्ष्य वही बताएंगे.

पुनिया ने कहा कि उनके इस बयान से मैं सहमत नहीं हूं. विवादित बयानों के लिए मशहूर दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और बजरंग दल आईएसआई से पैसा ले रहे हैं. इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए. दिग्विजय सिंह ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी राज में इकोनॉमी की सेहत बिगड़ रही है और नौकरियां हैं नहीं. घाटे को पूरा करने के लिए आरबीआई है. पीएम मोदी को सारी बातों को छोड़कर इकोनॉमी पर ध्यान देना चाहिए.

दिग्विजय सिंह के बयान पर बजरंग दल ने तल्ख टिप्पणी दी है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने दिग्विजय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. एक कार्यक्रम में सोलंकी ने कहा, दिग्विजय ने जो भिंड में कहा मैं उसकी निंदा करता हूं और उनकी बात का खंडन भी. सोलंकी ने कहा कि बजरंग दल का कोई कार्यकर्ता देश विरोधी गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकता. बजरंग दल के साथ देशभर के 40 लाख युवा जुड़े हैं. यह देश में सबसे बड़ा युवा संगठन है. उन्होंने कहा, दिग्विजय सिंह को यह बात समझ नहीं आ सकती क्योंकि उनके दिल में हिंदू विरोधी मानसिकता वर्षों से जमी हुई है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story