राष्ट्रीय

15 साल के स्टूडेंट ने किया 41 साल की टीचर को प्रेग्नेंट,जानें कैसे हुआ ये खुलासा

Shiv Kumar Mishra
12 Oct 2021 10:36 AM GMT
15 साल के स्टूडेंट ने किया 41 साल की टीचर को प्रेग्नेंट,जानें कैसे हुआ ये खुलासा
x

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में पुलिस ने एक प्रेग्नेंट टीचर (Pregnant Teacher) को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी की वजह सामने आने के बाद लोग टीचर से बेहद नाराज हैं. लेडी टीचर पर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ संबंध स्थापित किए. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि कथित तौर पर इस संबंध के बाद वो प्रेग्नेंट भी हो गई.

Police कर रही पूछताछ

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी 41 वर्षीय टीचर का नाम हेरी क्लैवी (Heiry Clavi) है. हेरी पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध स्थापित किए और अब वो अपने स्टूडेंट के बच्चे की मां बनने वाली हैं. फिलहाल वो 8 महीने की गर्भवती हैं. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है.

कई आरोपों में दर्ज हुआ Case

टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करने और स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप है. वहीं, पीड़ित बच्चे ने टीचर पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है. उसका कहना है कि टीचर ने उसका यौन शोषण नहीं किया, जो कुछ भी हुआ उसकी मर्जी से हुआ. हालांकि, कानून में नाबालिग की सहमति मायने नहीं रखती. इसलिए टीचर को मुकदमे का सामना करना होगा.

School से निकालने की तैयारी

छात्र के दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने पीड़ित के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे. पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं, मगर वो इसकी पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते कि बच्चा किसका है. उधर, मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था. गिरफ्तारी के बाद टीचर को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में नहीं पढ़ा पाएगी.

Next Story