Top Stories

स्टेज से नीचे गिरी दुल्हन, दूल्हे के साथ डांस करते वक्त हुआ हादसा, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
27 Sep 2021 10:26 AM GMT
स्टेज से नीचे गिरी दुल्हन, दूल्हे के साथ डांस करते वक्त हुआ हादसा, देखें वीडियो
x

दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के दिन (Wedding Day) को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. फिर चाहे वो वेडिंग वेन्यू में ग्रैंड एंट्री हो या फिर स्टेज पर डांस करना करना हो. लेकिन इस जोड़े के साथ शादी के दिन कुछ ऐसा हुआ कि उस घटना का वीडियो वायरल हो गया.

आइए जानते हैं वायरल वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन के साथ क्या हुआ.. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक जोड़े को वेडिंग वेन्यू में हाथ में हाथ डाले खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच उनके साथ ऐसी घटना हो गई, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी.

इंस्टाग्राम पर @surprizhikayeler अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल हाथ में हाथ डाले नाचते हुए वेडिंग वेन्यू में प्रवेश करता है. इस बीच दूल्हे ने दुल्हन को अपनी पीठ पर उठाने की कोशिश की. लेकिन वह अपना संतुलन खो देता है और दुल्हन को लेकर स्टेज से नीचे गिर जाता है.

हालांकि, इससे उनके उत्साह पर कोई असर नहीं पड़ा. दोनों झट से उठते हैं और फिर से स्टेज पर वापस आ जाते हैं और डांस करने लगते हैं. वीडियो में दोनों बेहद तेज स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 56 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.



Next Story