अम्बेडकर नगर

यूपी के स्कूल में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत

Shiv Kumar Mishra
22 Jan 2020 10:26 AM GMT
यूपी के स्कूल में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत
x

जनपद अंबेडकरनगर के टांडा के सलाउद्दीनपुर प्राथमिक विद्यालय की कक्षा पांच की बच्ची की मौत से सनसनी फैल गई। हैरानी की बात ये है कि बच्ची की मौत की खबर शिक्षक दबाए रहे, जब घर जाकर कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी तो लोग आक्रोशित हो उठे। स्थानीय लोग जब विद्यालय पहुंचे तो शिक्षक ने खुद को क्लास रूम के अंदर बंद कर लिया। पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया। वहीं मां का रो रोकर बुरा हाल था।

टांडा शिक्षाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सलाउद्दीनपुर में छुट्टी से पहले कक्षा पांच की छात्रा पर क्लासरूम में रखी आलमारी गिर गई। इसके नीचे दबने से छात्रा पायल पुत्री राजकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोप है, शिक्षकों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को देने के बजाए शव को छिपाने का प्रयास किया। हालांकि स्कूल से भागते हुए घर पहुंचे कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी दी तो ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर लिया

इस दौरान शिक्षक विद्यालय में ताला बंद कर भागने की फिराक में थे। ग्रामीणों का गुस्सा देख शिक्षकों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है। वहीं छात्रा के शव को रखकर ग्रामीण नाराजगी जता रहे हैं। पुलिस बल मौके पर तैनात है।

एसडीएम एमपी सिंह, इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष संजय सिंह मौके पर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story