बागपत

यूपी पुलिस के मिशन एनकाउंटर का ख़ौफ़, बागपत में 25 हजार का इनामी एसपी ऑफिस आकर बोला गिरफ्तार कर लो मुझे

Special Coverage News
26 July 2019 12:26 PM GMT
यूपी पुलिस के मिशन एनकाउंटर का ख़ौफ़, बागपत में  25 हजार का इनामी एसपी ऑफिस आकर बोला गिरफ्तार कर लो मुझे
x

यूपी पुलिस के मिशन एनकाउंटर का ख़ौफ़ बदमाशो पर साफ़ नज़र आने लगा है. क्योकि 3 दिनों में बागपत में लगातार हुए 4 एनकाउंटर जिसमे एक 25 हजार का एक ईनामी भी मुठभेड़ में मारा गया था और यही कारण है कि इस ख़ौफ़ के चलते एक 25 हजारी इनामी ने एसपी ऑफिस पहुँच कर अपनी जान बचाने के लिए की कही. पुलिस की गोली का शिकार ना हो तो उसने सरेंडर कर दिया है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल बड़ौत कोतवाली इलाके के बावली गाँव का रहने वाला 25 हजार का ईनामी बदमाश विशाल उर्फ हवा सिंह आज अचानक एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय के पास पहुँचा और एनकाउंटर से खतरा बताते हुए ख़ुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. जिसके बाद एसपी बागपत ने बड़ौत पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. बदमाश विशाल उर्फ हवा सिंह बावली गाँव मे हुए एक हत्या के मामले में काफी लंबे समय से फरार चल रहा था. जिस पर 10 दिन पूर्व ही 25 हजार का इनाम घोषित हुआ था वही बदमाश की माने तो उसे डर था कि कही उसका एनकाउंटर ना हो जाये इसलिए उसने जान बचने के लिए सरेंडर किया है.

बता दें कि जब मेरठ ज़ोन में एडीजी प्रशांत कुमार ने चार्ज लिया तब से लेकर आज तक एनकाउंटर हो रहे है जिसहैसे अपराधियों के हौसले पस्त हो गये है अब तो अपराधी खुद आकर सरेंडर करते है. आज भी ऐसा ही एक वाकया बागपत जिले में हुआ है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story