बाराबंकी

बाराबंकी : ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार श्रमिक की मौत

Special Coverage News
8 Dec 2019 11:24 AM GMT
बाराबंकी : ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार श्रमिक की मौत
x

बाराबंकी

दूसरे श्रमिक की हालत गंभीर

पैसे के अभाव में बिना उपचार ट्रामा सेंटर से भेज दिया घर

सफदरगंज हिंदुस्तान संवाद। मजदूरी के लिए साइकिल से जा रहे दो श्रमिकों को एक ट्रैक्टर चालक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहां एक श्रमिक की मौत हो गई जबकि दूसरे श्रमिक हालत थी। पैसे के अभाव में उसे उपचार ना देकर वापस घर भेज दिया गया। पीड़ित अपने घर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। दुर्घटना शनिवार को हुई।

मजदूरी के लिए जा रहे थे दोनों श्रमिक:

सफदरगंज क्षेत्र के खिदरापुर निवासी मदन रावत (19) पुत्र नौमीलाल व प्रकाश रावत (35) पुत्र प्यारे लाल मजदूरी के लिए साइकिल से घर से निकले थे। रास्ते में रजा भट्ठा के पास दरियाबाद की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल में ठोकर मार दी। दुर्घटना में दोनों श्रमिक गंभीर रूप से घायल हुए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही मदन की मौत हो गई जबकि प्रकाश को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार दिया गया।

पैसे के अभाव में भेज दिया वापस: दुर्घटना में प्रकाश के पैर में गंभीर चोट आई है। उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। ट्रामा सेंटर में प्रकाश को प्राथमिक उपचार दिया गया। परिवारी जनों का कहना है कि पैसे के अभाव में उसका उपचार नहीं किया गया और वहां से वापस घर भेज दिया गया। घायल प्रकाश घर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story