बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस ने सरवन हत्याकाण्ड का किया खुलासा, हत्याभियुक्ता पत्नी सहित छोटे भाई को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
26 Sep 2019 12:26 PM GMT
बाराबंकी पुलिस ने सरवन हत्याकाण्ड का किया खुलासा, हत्याभियुक्ता पत्नी सहित छोटे भाई को किया गिरफ्तार
x

बाराबंकी में वादी राम मिलन निवासी गांधीनगर देवा रोड थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ने थाना कोतवाली नगर पर सूचना दी कि उसके भाई सरवन 23.सितंबर .2019 को समय 8.00 बजे सुबह घर पर नही मिला तो घर पर पूछताछ से पता चला चला कि वह शौच के लिए गया था और वापस नही आया. घर का पालतू कुत्ता कुछ दूरी पर जंगल में भौक रहा था तो जाकर देखा गया तो उसका भाई सरवन मृत पड़ा हुआ है. वादी द्वारा संदेह के आधार पर अपने भाई की पत्नी व अन्य अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया. जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर धारा 302 भादवि के तहत केस पंजीकृत किया गया.

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा उक्त नृशंस हत्याकाण्ड का अनावरण कर हत्याभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी करने के निर्देश दिया गया. प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा हत्या की घटना में शामिल हत्याभियुक्तों को गीता देवी पत्नी स्व0 सरवन व विवेचना से प्रकाश में आये संतोष पुत्र स्व0 बदलू निवासीगण गांधीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी को गांधीनगर थाना कोतवाली नगर से गिरफ्तार किया गया.

हत्याभियुक्तों से पूछताछ से प्रकाश में आया कि हत्याभियुक्त संतोष का नाजायज संबंध अपनी भाभी और मृतक सरवन की पत्नी गीता से था. दोनो शादी करना चाहते थे और सरवन जो दोनो के रास्ते का कांटा था उसके रास्ते से हटाने के लिए गीता व सन्तोष ने गला दबाकर मार डालने का षडयन्त्र रचा. जब सुबह सरवन शौच के लिए जंगल गया तो यही मौका देखकर गीता व संतोष ने गला व मुह दबाकर हत्या कर दी. शव को झाड़ियों में फेंक दिया जिससे उनके ऊपर कोई शक न कर सके. अभियुक्तगण द्वारा उक्त घटना को स्वीकार किया है. विधिक कार्यवाही के बाद दोनों को जेल भेजा जा रहा है

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story