बाराबंकी

बाराबंकी: रेप पीड़ित एलएलबी छात्रा फांसी के फंदे पर झूलती मिली, आरोपियों से मिल रही थी जानलेवा धमकियां

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2020 1:53 PM GMT
बाराबंकी: रेप पीड़ित एलएलबी छात्रा फांसी के फंदे पर झूलती मिली, आरोपियों से मिल रही थी जानलेवा धमकियां
x

बाराबंकी

रेप पीड़िता एलएलबी की छत्रा धमकियों से आजिज होकर मौत को गले लगा लिया। मौसी के घर रहकर पढ़ाई कर रही युवती का शव गुरुवार को फांसी के फंदे से झूलता मिला। घटना थाना जहँगीरबाद इलाके की है।

मौसी के घर झूलता मिला शव

थाना टिकैतनगर के एक गांव की रहने वाली युवती शहर से लगे एक गांव में अपनी मौसी के घर रहकर छात्रा 8 माह से रहकर अपनी एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर रही थी। न्यायालय में एक वकील के पास प्रैक्टिस करके अपने सपनो को पंख लगा रही थी। बकौल छात्रा की मां स्कूल से लौटते वक्त 2 सितंबर 019 को बड़ेल के पास दो युवकों शिवपल्टन, व शिवकुमार निवासी श्रीराम कालोनी बाराबंकी ने उसकी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसका मामला कोतवाली शहर में दर्ज करवाया गया। 161 व 164 के बयान भी दर्ज हो गए थे। बताया इस दौरान आरोपियों की तरफ से उसकी बेटी को बहुत प्रताड़ित किया गया। लगातरा धमकियां मिल रही थी इससे वह बेहद तनाव में थी।




अचानक फांसी के फंदे पर झूली छात्रा:

बुधवार की साम अपने कमरे में सोने से पूर्व अपनी मौसी से कहा था कि सुबह जल्दी उठा देना स्कूल जाना है। लिहजा सुबह 6 बजे छात्रा को जगाने की तमाम कोसिस हुई। किसी तरह दरवाजा खोला गया तो वहां का नजारा देख परिजन अवाक रह गए। युवती का शव गले मे फंदा लगा बांश की एक बल्ली में दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। पास में एक स्टूल रखा था। दोनो पैरों में चप्पल पहने थी। बकौल मौसी साम को सोने से पूर्व बिल्कुल फ्रेस मूड में थी। खाना खाया हसी मस्ती के बाद सोने चली गयी। आशंका है कि छात्रा ने मोबाइल से बात चीत के दौरान हाई टेंशन में आकर ऐसा कदम उठाया होगा। शव के पास से मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है। शव का पोस्टमार्टम कराया है। इस बाबत पुलिस का कहना है कि परिजन की तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाही कि जाएगी।





Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story