बाराबंकी

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल, सुपर स्टार अभिनेत्री काजल राघवानी के ठुमको से झूमेगा जन सैलाब, 10 नवम्बर महोत्सव का आगाज़

Special Coverage News
6 Oct 2019 7:59 AM GMT
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल, सुपर स्टार अभिनेत्री काजल राघवानी के ठुमको से झूमेगा जन सैलाब,  10 नवम्बर महोत्सव का आगाज़
x
खेसारी लाल यादव के फिल्मी गाने ही नहीं बल्कि उनके भक्तिमय गानों को भी काफी पसंद किया जाता रहा है। इनका देवी मैया पर बना ‘नजर न लाग जाई’ काफी पॉपुलर रहा है।

बाराबंकी

जंहागीराबाद स्थित रमताराम चतुर्भुजी मंदिर पर आयोजित रामपुर महोत्सव इस साल 8 दिवसीय होगा जिसमें मशहूर भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता, गायक खेसारी लाल और युवाओं की धड़कन भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के ठुमको पर जनसैलाब थिरकेगा । महोत्सव में म्यूजिक कांफ्रेंस, आल्हा, मनोरम झांकिया, कवि सम्मेलन, भी आयोजित होंगे। आयोजको ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। पिछले साल भारी हंगामे उपद्रव को देखते हुए प्रसाशन के लिए चुनौती से कम नही होंगे बड़े प्रोग्राम ।

8 दिनों तक चलेगा महोत्सव

इस साल रामपुर महोत्सव 10 नवम्बर से शुरू होगा जो 18 नवम्बर तक चलेगा । आयोजको ने 8 दिनी प्रोग्रामो में हर तरह के दर्शकों, श्रोताओं के लिए प्रोग्राम फिक्स किये है। जिसमे किसानों के लिए ट्रैक्टर मेला खरीद, फरोख्त, अनुयायियों के लिए श्री संत चतुर्भुजदास के जीवन पर साहित्य चर्चा, आल्हा, फिल्मी गीतों डांस के सौखीन युवाओं के लिए म्यूजिक कांफ्रेंस, मनोरम झांकिया, कवि सम्मेलन, बाल कलाकारों की प्रस्तुति, समेत कई आकर्षक प्रोग्राम का शानदार आयोजन किया जा रहा है।

13 नवम्बर को आएगी भोजपुरी अभिनेत्री

महोत्सव की चौथी रात को भोजपुरी फिल्मों की खूबशूरत अदाकारा सुपर स्टार काज़ल राघवानी का जलवा बिखरेगा । इस प्रोग्राम में फिल्मी दुनिया के कलाकार अरविंद अकेला "कल्लू" समर सिंह, व रविदास की संयुक्त प्रस्तुति हजारो की भीड़ को गवाह बनाएगी भोजपुरी गाने को लेकर लोगों की दीवानगी ही कुछ अलग है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'सज के संवर के' है। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए है। इसके अलावा "चेहरा बुझाला तोहार… काजल राघवानी के इस नए रोमांटिक सॉन्ग के दीवानो की अपार भीड़ होने की संभावना है। 2013 में अपनी पहली फ़िल्म "रिहाई" से करियर शुरू करने के बाद सुप्रसिद्ध अभिनेताओं पवन सिंह,दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव के साथ काम करके टॉप पर पहुच गयी।





18 को मंच पर होंगे खेसारी लाल

"चेहरा बुझाला तोहार....

"मरद अभी बच्चा बा...

खेसारी लाल यादव के फिल्मी गाने ही नहीं बल्कि उनके भक्तिमय गानों को भी काफी पसंद किया जाता रहा है। इनका देवी मैया पर बना 'नजर न लाग जाई' काफी पॉपुलर रहा है।

'डोली चढ़ी चलली मईया' हो या 'नीम के पतैया डोले' आपको कई अवसरों पर बजट मिलते है। 18 नवम्बर को जब वह स्टेट पर होंगे तो इधर भीड़ बेकाबू होना तय माना जा रहा है। ऐसे में खासकर पुलिस प्रसाशन के लिए व्यवस्था संभालना चुनौती बनेगी। लोगो को महोत्सव का बड़ी बेसब्री से इंतिजार है।





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story