बाराबंकी

निकाह से एक हफ्ते पहले युवती ने खुदकुशी की, पत्नी से झगड़े के बाद पति ने लगाई फांसी

Special Coverage News
8 April 2019 2:29 AM GMT
निकाह से एक हफ्ते पहले युवती ने खुदकुशी की, पत्नी से झगड़े के बाद पति ने लगाई फांसी
x
पुलिस बोली सुसाइड नोट नही मिला ,डिप्रेशन में थी युवती

बाराबंकी

निकाह के लिए तय तारीख से एक सप्ताह पूर्व युवती ने खुदकुशी कर ली। कोई सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस डिप्रेशन को वजह बता रही है। जनपद के सुबेहा थाना क्षेत्र के रामपुर जमीन हुसैनाबाद में हारून अपने परिवार के साथ रहता है।

उसने अपनी बेटी तईनिश की शादी तय कर दी थी। एक हफ्ते बाद 15 अप्रैल को उसका निकाह होना था। घर मे तमाम तैयारियां चल रही थीं। हारून का मकान दो मंजिला है।

तईनिश ने मौका पाकर एक कमरे में फांसी लगा ली। घर वालो को पता चला तो सकते में आ गए। फांसी की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुँची। यहां उसे कोई सुसाइड नोट नही मिला हां ये पता चला कि तईनिश पढ़ी लिखी नही थी। सुबेहा के थानाध्यक्ष का कहना है कि पूछताछ में खुदकुशी की वजह अवसाद यानी डिप्रेशन लग रहा है। उधर निकाह से पहले बेटी की मौत से पिता और परिवार सदमे में है।


बाराबंकी

परिवारिक झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी से झगड़े के बाद पति उसे मायके छोड़ आया फिर घर वापस लौटकर फांसी लगा ली।

सीमेंट फैक्ट्री के चौकीदार ने नहीं खोला गेट, बैरंग लौटी जांच…

वारदात कोतवाली देवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नईमउ की है। यहां घोसी रावत का घर है। परिवार में पत्नी रुचि और बेटी ऋतिका है। घोसी और पत्नी रुचि में शनिवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

दोनों के बीच मे काफी तनाव रहा। दूसरे दिन आज रविवार को वह पत्नी और बेटी को लखनऊ मायके छोड़ आया। वहाँ से वापस लौटने के बाद उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने आसपास लोगो से जानकारी करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story