कौशाम्बी

चोरों ने खंगाला घर, 1 लाख के गहने व कैश किया पार

Shiv Kumar Mishra
19 Jun 2022 7:16 AM GMT
चोरों ने खंगाला घर, 1 लाख के गहने व कैश किया पार
x

झूंसी । झूंसी थाना अंतर्गत सराय तकी मोहल्ले में चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान व नगदी पार कर दिए । मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में गांव गए परिवार के लोगों ने जब लौटकर अपने घर आए तो देखा चोरों ने ताला तोड़कर कीमती सामान व कुछ रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए थे ।

बताते चलें कि सराय तकी मोहल्ले में सभाजीत तिवारी अपने परिवार के साथ रहते थे गांव में परिवार के ही लोगों के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे वहां से जब लौट कर आए तो घर का नजारा कुछ और ही था सभी कमरों के चोरों ने ताले तोड़कर लूटपाट की थी कमरे के अंदर रखा हुआ बड़ा बाकस व अलमीरा के अंदर रखे गाने को भी चोरों ने तोड़कर उठा ले गए थे । '

बातचीत के दौरान सभाजीत तिवारी ने बताया कि पुलिस को 112 नंबर व थाने पर सूचित कर दिया गया है सूचना के पश्चात थाने के दरोगा व 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करती रही ।

जब झूंसी थाने के इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सराय तकी के एक सभाजीत तिवारी के घर में चोरी हुई है जिसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है तथा पास के ही घर में एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जांच पड़ताल की दृष्टि से जांच की जाएगी और जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा देने का काम किया जाएगा ।

Next Story