नोएडा

रॉबर्ड वाड्रा एक बार फिर पहुंचे, नोएडा के मैट्रो अस्पताल में, डॉक्टरों ने किया एम्स रेफर

अनमोल
6 Nov 2019 1:29 PM GMT
रॉबर्ड वाड्रा एक बार फिर पहुंचे, नोएडा के मैट्रो अस्पताल में, डॉक्टरों ने किया एम्स रेफर
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।बुधवार को नोएडा के मैट्रो अस्पताल में नेताओं के जमावड़े को देखकर ऐसा प्रतीत हुया कि कोइ बड़ा नेता आया है।जब इस बारे में जानने की कौशिश कि तो पता चला कि सोनिया गाँधी के दामाद व कांग्रेस की दिग्गज नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ड वाड्रा बुधवार को एक बार फिर नोएडा के मेट्रो अस्पताल में पहुंचे।

सूत्रों ने बताया जा रहा है कि वह रुटीन जांच के लिए बुधवार दोपहर मेट्रो अस्पताल आए हैं। आपको बता दे कि बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा अपनी पीठ में दर्द की शिकायत को एक बार फिर बुधवार को दोपहर करीब 1बजे नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल में मौजूद डाक्टरों ने अपनी टीम ने रॉबर्ट वाड्रा की पूरी जांच की।जांच के बाद डॉक्टर ने अगले कुछ दिनों तक आराम की सलाह दी है। डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद वाड्रा करीब एक घंटे बाद वापस दिल्ली के लिए निकल गए।इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें एम्स रेफर किया है।अब यह वाड्रा पर ही निर्भर करता है कि वह कितनी जल्दी एम्स पहुंचकर अपना इलाज कराते हैं।

आपको बता दे कि इससे पहले भी रॉबर्ट वाड्रा को पिछले महीने जोड़ों में दर्द की शिकायत पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डाक्टरों ने बताया कि पिछले महीने रॉबर्ट वाड्रा को घुटने और जोड़ो की नस में आई खिंचाव के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। एमआरआइ सहित कई जांचों के बाद ही उन्हें भर्ती होने की सलाह दी गई थी। उन्हें बेड रेस्ट के साथ ही थोड़े दिन जिम नहीं जाने की सलाह दी गई थी। आपको ज्ञात होगा कि रॉबर्ट वाड्रा अपनी फिटनेस के चलते भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर जिम करते भी नजर आते हैं,इसी के साथ वह लगातार फिटनेस पर लोगों को सुझाव भी देते रहते हैं।

Tags
अनमोल

अनमोल

    Next Story