शामली

विधायक नाहिद हसन की विधानसभा से सदस्यता रद्द करने की उठी मांग - बजरंग दल शामली

Special Coverage News
11 Sep 2019 8:22 AM GMT
विधायक नाहिद हसन की  विधानसभा से सदस्यता रद्द करने की उठी मांग - बजरंग दल शामली
x
शामली के कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ जनता में आक्रोश.

जनपद शामली के कैराना कस्बे में विधायक नाहिद हसन द्वारा सीओ व एसडीएम कैराना के साथ अभद्र व्यापार करने पर बजरंग दल ने कैराना तहसील पहुंचकर नारेबाजी की विधायक के खिलाफ मामले में कार्यवाही की जाने की आह्वान किया और एक ज्ञापन एसडीएम कैराना अमित पाल शर्मा को सौंपा.

दरअसल आपको बता दें शामली के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कैराना तहसील पहुंचकर एसडीएम कराना अमित पाल शर्मा को एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने बताया कि कैराना के विधायक नाहिद हसन द्वारा जो एसडीएम कैराना व सीओ कैराना के द्वारा गाड़ी के कागज मांगने पर जो अभद्रता की गई. वह कम से कम एक विधायक द्वारा के जाना बहुत शर्मनाक है. यह नाहिद हसन की गुंडागर्दी है. नाहिद हसन ऐसे कई घटना पहले भी कर चुके हैं और आज तक नए राशन पर प्रशासन द्वारा कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं हो सकी है. जिससे कैराना के ईमानदार अधिकारियों का मनोबल गिरता है.




उन्होंने प्रशासन से मांग की कि एक आईएएस अधिकारी वह एक पीपीएस अधिकारी को उसकी ड्यूटी करते समय जनता के सामने विरोध जिला प्रशासन को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए एवं न्यायिक प्रक्रिया द्वारा ऐसे विधायक की विधानसभा से सदस्यता भी समाप्त होनी चाहिए.

बता दें कि बीते दिन कैराना विधायक की कैराना एसडीएम और सीओ से गाडी के कागजात मांगे जाने पर नोंक झोंक हो गई थी. इस बात को लेकर पूरे प्रदेश में चर्चा हुई मिडिया की सुर्ख़ियों में रही थी यह खबर जिसके बाद एसपी शामली अजयकुमार ने इसकी जांच कराए जाने की बात कही थी.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story