शामली

शामली : मजदूरों को गांव के दबंगों ने पीटा

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 11:16 AM GMT
शामली : मजदूरों को गांव के दबंगों ने पीटा
x
सड़क और पुलिया के निर्माण में लगे 3 मजदूरों को गांव के 3 दबंग युवकों ने पीटा

जनपद शामली के गांव में नाली, सड़क और पुलिया निर्माण करने वाले ठेकेदार के तीन मजदूरों को इसी गांव के कुछ दबंग युवकों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना क्षेत्र के गांव रंगाना की है। मजदूरों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।‌

पिछले कई दिनों से प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत तहसील क्षेत्र के गांव रंगाना में सड़क, नाली और रजभाए की पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य सहारनपुर के निवासी अशोक मित्तल ठेकेदार के नेतृत्व में चल रहा है। जिसमें लेबर के रूप में मुजफ्फरनगर जिले के थाना फुगाना के गांव जोगिया खेड़ा निवासी गण निवासी अंसार पुत्र गफ्फार और मोहम्मद इमरान पुत्र गण फतेह मोहम्मद तथा गौतम बुद्ध नगर के निवासी अंसार पुत्र गफ्फार काम कर रहे थे।

मोहम्मद इमरान ने बताया कि कल बुधवार के शाम जब हम इस गांव रंगाना में सड़क निर्माण के कार्य में लगे थे कि तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक आए, जिनके बाइक तेजी में और असंतुलित चल रही थी अंसार के पैरों में टक्कर मार दी। इमरान ने बताया कि उसे इस बात पर कहां सुना तो उन तीनों ने उतर कर गंदी गंदी गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है इस मामले में उन्होंने दो अन्य लोगों को बुलवा लिया है। उन सभी ने हमारे साथ मारपीट कर दी। घटना में इमरान रिजवान और अंसार घायल हुए हैं। देर शाम पुलिस को तहरीर दे दी गई थी। इमरान ने बताया कि तहरीर में बादल पुत्र राजेंद्र सचिन पुत्र चंद्रभान सम्मोहित तथा दो अन्य अज्ञात के नाम लिखे गए हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story