श्रावस्ती

स्पेशल कवरेज न्यूज़ का श्रावस्ती में हुआ कार्यालय का उदघाटन, विधायक राम फेरन पाण्डेय ने किया फीता काटकर कार्यालय का शुभारंभ

Special Coverage News
3 Aug 2019 12:59 PM GMT
स्पेशल कवरेज न्यूज़ का श्रावस्ती में हुआ कार्यालय का उदघाटन, विधायक राम फेरन पाण्डेय ने  किया फीता काटकर कार्यालय का शुभारंभ
x

जनपद श्रावस्ती ‌के‌ खैरीकला निकट प्राइमरी स्कूल के बगल में स्पेशल कवरेज न्यूज चैनल कार्यालय का उद्घाटन लोकप्रिय नेता एवं श्रावस्ती(इकौना) विधायक राम फेरन पांडेय ने फीता काट कर किया. इस अवसर पर जनपद के वरिष्ठ नेता एवं अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए विधायक पाण्डेय ने कहा कि लोकतन्त्र के चौथे स्तम्भ मीडिया को साफ सुथरी एवं जनता की आवाज बनना चाहिए। शोषित वंचित लोगों के जीवन स्तर के उत्थान करने की बात होनी चाहिए।




स्पेशल कवरेज न्यूज कार्यालय के उद्घाटन पर कहा कि पत्रकारिता की वजह से अब कोई घटना को छिपाना मुश्किल हो गया है। प्रिंट मीडिया, और इलैक्ट्रोनिक मीडिया की सजगता से अब कोई भी अपराधी अपराध करके बाहर घूम नहीं सकता है। वहीं पत्रकार बंधुओ को सीख देते हुए कहा कि पत्रकारिता के लिए स्वच्छ मापदंड होने चाहिए। जिससे मीडिया पर पत्रकारिता का धब्बा न लगने पाए, स्पेशल कवरेज न्यूज़ के सभी टीम को ढेर सारी बधाइयां और आशीर्वाद दिया।

कार्यालय के उद्दघाटन समारोह में श्रावस्ती पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों शहर कोतवाल नगर पालिका के सभासद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष नगर अध्यक्ष वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश मिश्रा ओम जी की गरिमामयी उपस्थित में सम्पन्न हुआ। कार्यालय के उद्दघाटन समारोह में स्पेशल कवरेज न्यूज मंडल चीफ़ ब्यूरो स्वप्निल द्विवेदी श्रावस्ती चीफ़ ब्यूरो संजय शुक्ला अनिल शुक्ला और गोंडा चीफ़ ब्यूरो अजीत श्रीवास्तव मौजूद रहे। समारोह में आए हुए सभी का आभार व्यक्त किया।


वहीँ संपादक शिवकुमार मिश्रा ने कार्यालय उद्घाटन के समय अपनी टीम को बधाई देते हुए कहा कि स्पेशल कवरेज न्यूज का जिस तरह नाम है हम उसी तरह का कार्य करने में कुशलता भी रखते है. हमारा उद्देश्य समाज में छिपी बुराई और हर खबर को छापना ही प्राथमिकता है. हम मंडल के लोंगों को एक अच्छी सेवा देने का सतत प्रयास करेंगें. हमने मंडल व्यूरो चीफ के रूप में स्वप्निल द्विवेदी को नियुक्त किया है. हम पूरी टीम के उज्जवल भविष्य की कामना करते है साथ ही स्पेशल कवरेज न्यूज को आगे ले जाने के लिए सभी साथियों का तहेदिल से स्वागत करता हूँ ।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story