गुजरात

सूरत में एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने किया आत्महत्या, पुलिस सुसाइड नोट के जरिए कर रही छानबीन

Sonali kesarwani
28 Oct 2023 11:23 AM GMT
सूरत में एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने किया आत्महत्या, पुलिस सुसाइड नोट के जरिए कर रही छानबीन
x
सूरत के पालनपुर पाटिया इलाके में एक फ्लैट में सात साल, पांच साल और तीन साल के बच्चों सहित एक फर्नीचर व्यवसायी के परिवार के सात सदस्य मृत पाए गए।

गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूरत में पालनपुर पाटिया इलाके में एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पी अपनी जान दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पालनपुर पाटिया इलाके में एक फ्लैट में सात साल, पांच साल और तीन साल के बच्चों सहित एक फर्नीचर व्यवसायी के परिवार के सात सदस्य मृत पाए गए। पुलिस को संदेह है कि व्यवसायी मनीष सोलंकी ने कथित तौर पर अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों को जहर दिया और फिर शुक्रवार देर रात खुद को फांसी लगा ली।

मृतकों में दंपति के माता-पिता और तीन बच्चे शामिल

पुलिस के मुताबिक, पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाले मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच गया। पुलिस मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी का नाम नहीं लिखा है। इसमें कुछ लोगों को रुपये देने का ब्योरा लिखा है। पड़ोस के लोगों का कहना है कि मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। उनके पास बड़े ठेके हैं।

Also Read: रोजगार मेलें में पीएम मोदी ने बाँटें 51000 युवाओं को नियुक्ति पत्र, जानिए किस विभाग में मिलेगी नौकरी

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाले शव

सूचना मिलते ही अडाजण पुलिस स्टेशन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मुख्य दरवाजा तोड़ा और सोलंकी परिवार के सात सदस्यों के शव पाए। मृतकों की पहचान मनीष सोलंकी (35), उनकी पत्नी रीता (32), बच्चे दिशा (7), काव्या (5) और खुशाल (3) के रूप में हुई है, जिनके शव बेडरूम में पाए गए। अन्य शव मनीष के माता-पिता कांतिलाल सोलंकी (65) और मां शोभना (60) के थे। मनीष अमरेली जिले के सावरकुंडला का रहने वाला है और लंबे समय से सूरत में अपने परिवार के साथ रह रहा था। जिस इमारत में वह अपने परिवार के साथ रहता था उसी इमारत में उसके चार फ्लैट हैं।

Also Read: गाजा में सीजफायर को लेकर प्रस्ताव हुआ पास, UN में 120 ने किया इसका समर्थन

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story