अजब गजब

42 साल की महिला को 18 साल छोटे बेटे के दोस्त से हुआ प्यार, रचाई शादी, ट्रोल होने पर दिया ये करारा जवाब?

Arun Mishra
19 March 2023 6:57 AM GMT
42 साल की महिला को 18 साल छोटे बेटे के दोस्त से हुआ प्यार, रचाई शादी, ट्रोल होने पर दिया ये करारा जवाब?
x
ये महिला 4 बच्चों की मां है और जिससे इसे प्यार हुआ है, उसकी उम्र 24 साल है. तान्या और जोसू तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. उस वक्त वह 39 साल और जोसू 21 साल का था.

कहते हैं कि इश्क किया नहीं जाता, ये बस हो जाता है. प्यार किसी को भी, किसी भी उम्र में और किसी से भी हो सकता है. एक ऐसी ही अजीबोगरीब लव स्टोरी (Weird Love Story) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अजीबोगरीब इसलिए, क्योंकि दो बच्चों की 42 साल की एक मां को अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हो गया.

ये महिला 4 बच्चों की मां है और जिससे इसे प्यार हुआ है, उसकी उम्र 24 साल है. तान्या और जोसू तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. उस वक्त वह 39 साल और जोसू 21 साल का था. इनकी मुलाकात साल 2018 में हुई थी.

दरअसल तान्या के 12 और 14 साल के बेटों को उस वक्त जोसू के घर वीडियो गेम खेलने जाना था. तब वह अपने बेटों को वहां छोड़ने गई थीं, तभी उनकी जोसू से मुलाकात हो गई. इन्होंने बीते साल शादी भी कर ली. जबकि लोग धमकियां देते रहे कि इनके रिश्ते के खिलाफ सोशल सर्विसेज से शिकायत करेंगे. हालांकि कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपने रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं. इनके वीडियोज पर भी लोग आलोचना भरे कमेंट करते हैं.

ऐसे मिले थे दोनों

डेली स्टार के अनुसार, महिला का बॉयफ्रेंड जोसू उनके ही बेटे का दोस्त है. दोनों की मुलाकत तब हुई, जब तान्या अपने बेटे को जोसू के घर वीडियो गेम खेलने के लिए छोड़ने गई थीं. तब जोसू 20 साल का था, वहीं तान्या के दोनों बच्चे 12 और 14 साल की उम्र के थे.बात 2018 की है, तब तान्या 39 साल की थीं. जोसू मन ही मन में उन्हें पसंद करने लग गया था, लेकिन तान्या को इसके बारे में अंदाजा नहीं था. जोसू बच्चों से मिलने के बहाने अक्सर तान्या के घर आता रहता था. एक दिन उसने हिम्मत बांधकर तान्या को अपनी फीलिंग्स बताई, तो महिला ने भी उसे स्वीकार कर लिया. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

'लोग बुलाते हैं मां-बेटी की जोड़ी'

ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने रोमांटिक फोटोज और वीडियो लोगों के साथ शेयर करता रहता है. लेकिन अधिकांश पोस्ट पर लोग उनकी रिलेशनशिप का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं. तान्या का कहना है कि दोनों में उम्र का फासला ज्यादा होने की वजह से लोग उन्हें मां-बेटा कहकर ताने मारते हैं. वहीं, यूजर्स का कहना है कि महिला खुद से इतने छोटे लड़के को डेट कर उसे बिगाड़ रही है.

Next Story