अजब गजब

56 बर्षीय युवक ने की पांचवी शादी,परिवार में है62 बच्चे जानिए अजब गजब कहानी...

Desk Editor
3 Oct 2022 8:13 AM GMT
56 बर्षीय युवक ने की पांचवी शादी,परिवार में है62 बच्चे जानिए अजब गजब कहानी...
x

56 वर्षीय व्यक्ति ने कुनबा बढ़ाने का इंतजाम करते हुए अब पांचवी शादी रचाई है। 62 सदस्य परिवार के इस मुखिया के 10 बेटियां और एक बेटे के अलावा 40 पोते पहले से ही हैं। पांचवी शादी के बाद अब निश्चित रूप से 56 वर्षीय व्यक्ति के कुनबे में एक बार फिर से बढ़ोतरी होगी। पड़ोसी देश पाकिस्तान में रहने वाले 56 वर्षीय शौकत ने इस बार सच्चा प्यार मिलने के बाद अब पांचवी शादी रचाई है।

शौकत के पहले से ही 10 बेटियां और एक बेटे के अलावा 40 पोते हैं। 62 सदस्यों वाले परिवार के मुखिया शौकत ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि मेरी बेटियों से जब मेरा अकेलापन नहीं देखा गया तो मैंने पांचवी शादी रचाने का फैसला किया। मेरी चार पत्नियां अब इस दुनिया में नहीं रही हैं।

यूट्यूबर ने जब पांचवी शादी रचाने वाले शौकत की नई नवेली दुल्हन से पूछा कि वह शादी के बाद कैसा महसूस कर रही है तो नई नवेली दुल्हन ने कहा कि वह बड़े परिवार के बीच आकर पूरी तरह से खुश हैं और आगे भी निश्चित तौर पर वह खुश ही रहेगी। परिवार के 62 सदस्योेेेे का खाना बनाते बनाते थक जाने की बाबत पूछे जाने पर नई नवेली दुल्हन में कहा है कि कोई बात नहीं 62 सदस्य परिवार के लिए वह किसी तरह खाना भी बना लेंगी।

Next Story