अजब गजब

गांजा फूंकने के लिए एक कंपनी ने निकाली नौकरी, 88 लाख रुपये मिलेगी सैलरी, जॉब के लिए लगी लाइन

Anshika
16 Feb 2023 5:43 AM GMT
गांजा फूंकने के लिए एक कंपनी ने निकाली नौकरी, 88 लाख रुपये मिलेगी सैलरी, जॉब के लिए लगी लाइन
x
इस कंपनी ने खासतौर पर गंजेड़ियों के गजब की जॉब निकली है। इस नौकरी में आपको सिर्फ गांजा फूंकना आईडी है। जिसमे आपको 88 लाख रुपये की सैलरी मिलेगी। जिसके बाद गंजेड़ियों ने इस जॉब के लिए लाइन लगा दी है।

आप दुनिया में किसी भी जगह पहुंच जाइए, नशा किसी न किसी रूप में लोगों को प्रभावित कर रहा है। कभी कभी तो लोग नेचुरल चीज़ों से नशीला धुआं बना लेते हैं, तो कहीं सिगरेट और बीड़ी का ही लोग नशा कर रहे है और ऐसे ही गंजेड़ियों के लिए एक कंपनी ने जॉब ऑफर की है, जहां गंजेड़ियों को गांजा फूंकने के बदले एक काफी अच्छी-खासी सैलरी भी मिलेगी।



कंपनी ने गांजा फूकने के बदले 88 लाख रुपये सैलरी देने का फैसला किया है। जिसके बाद गंजेड़ियों ने इस नौकरी के लिए लाइन लगा दी है। बता दे कि इस नौकरी के लिए भी काफी कॉम्पटीशन है। सोशल मीडिया पर लोग इस नौकरी के बारे में सुनकर काफी दंग हो रहे हैं। जब उन्होंने देखा की ये अजीबो गरीब जॉब ऑफर प्रोफेशनली गांजा पीने वालों के लिए निकाला गया है।

आपको बता दे कि ये कंपनी जर्मनी की है। साथ ही इस कंपनी को एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जो पेशेवर रूप से गंजेड़ी हो। ये सुनकर आप हैरान मत हो, बता दे कि इस कंपनी का नाम ही 'कैनबिस सोम्मेलियर' (Cannabis Sommelier)है और इस कंपनी को अपने लिए एक प्रोफेशनल स्मोकर की तलाश है। साथ ही प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता जांचने के लिए उन्हें 'वीड एक्सपर्ट' (Weed Expert) की तलाश है। कोलोन बेस्ड कैनामेडिकल, जर्मन फार्मेसीज को दवा के तौर पर कैनबिस यानि की भांग बेचती है। जिसके लिए कंपनी को ऐसे लोगों की तलाश है, जो उसके प्रोडक्ट को सूंघे, और महसूस करे और स्मोक करके उसकी गुणवत्ता की जांच करे।



इस कंपनी के सीईओ डेविड हेन ने बिल्ड से बताया कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जोकि ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, पुर्तगाल, मैसेडोनिया और डेनमार्क जैसे देशों के लिए हमारे प्रोडक्ट्स की स्टैंडर्ड मॉनटरिंग करे। उस व्यक्ति को जर्मनी में भी डिलीवर हुए मटीरियल का क्वालिटी चेक करना पड़ेगा। साथ ही मज़े की बात तो ये है कि इस नौकरी के लिए भी काफी टफ कॉम्पटीशन है क्योंकि गंजेड़ियों ने इस नौकरी के लिए लाइन लगा दी हैं। लेकिन इस नौकरी में शर्त ये है कि व्यक्ति का कैनबिस पेशेंट होना ज़रूरी है और साथ ही उसके पास जर्मनी में कानूनी तौर पर गांजा पीने का लाइसेंस भी होना चाहिए।

Next Story