अजब गजब

जब अचानक बस दौड़ाने लगीं SDM स्मृतिका नेगी, चौंकाने वाली है वजह- Video हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
22 July 2022 9:27 AM GMT
जब अचानक बस दौड़ाने लगीं SDM स्मृतिका नेगी, चौंकाने वाली है वजह- Video हुआ वायरल
x
एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है,

दूसरों को प्रेरणा देने के लिए एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी ने कुछ ऐसा काम किया कि अब वह चर्चा का केंद्र बन गई हैं. वह अचानक एक बस की स्टेयरिंग पर जाकर बैठ गईं और बस दौड़ाने लगीं. यह देख लोग दंग रह गए. उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वहां ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंचे लोग वाहन चलाते समय घबरा रहे थे और उन्हें हौसला देने के लिए एसडीएम बल्ह ने बस चलाकर उनका हौसला बढ़ा दिया.

दरअसल, एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे बस चलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बारे में जब हमने एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी से बात की तो उन्होंने इसकी पुष्टि की. उन्होंने बताया कि 18 जुलाई को कंसा मैदान में ड्राईविंग टेस्ट के लिए ट्रायल रखा गया था. ट्रायल देने आए बहुत से लोग घबराहट के कारण सही ढंग से ट्रायल नहीं दे पा रहे थे. तो ऐसे में लोगों की घबराहट जानने के लिए मैं खुद ही बस की ड्राईविंग सीट पर बैठ गई और बस चलाने लग गई.

एसडीएम स्मृतिका नेगी ने कहा कि इससे पहले कभी उन्होंने बस नहीं चलाई थी और यह पहला मौका था, लेकिन बस चलाने में मुझे कोई घबराहट नहीं हुई. ऐसा इसलिए क्योंकि इसका भी सारा सिस्टम छोटी गाडि़यों जैसा ही होता है. लोगों की घबराहट को जानने और उसे दूर करने के लिए ही मैंने बस का स्टेयरिंग थामा था. इसके बाद बहुत से लोगों से ने सही ढंग से ट्रायल दिया.

मंडी की बेटी और किन्नौर की बहू हैं स्मृतिका नेगी

2016 बैच की एचएएस अधिकारी स्मृतिका नेगी मंडी जिला की बेटी और किन्नौर जिला की बहू हैं. स्मृतिका नेगी का मायका मंडी जिला के धर्मपुर में है. 2016 में इनकी शादी एचएएस अधिकारी अमर नेगी के साथ हुई जोकि मूलतः किन्नौर जिला के पूह के रहने वाले हैं. स्मृतिका नेगी एक प्रशासनिक अधिकारी होने के साथ-साथ बेबाक महिला भी हैं. लोगों के साथ इनका बहुत ही ज्यादा मिलनसार स्वभाव है और लोग इनके इस स्वभाव के कायल हैं.



Next Story