Archived

पापा ने बेटे को डांटा तो उसने किया कुछ ऐसा की हर कोई रह गया हैरान

Vikas Kumar
7 May 2018 6:42 AM GMT
पापा ने बेटे को डांटा तो उसने किया कुछ ऐसा की हर कोई रह गया हैरान
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चा खिड़की के चबूतरे पर सोता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है इसके पीछे की वजह है पापा की डांट।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चा खिड़की के चबूतरे पर सोता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है इसके पीछे की वजह है पापा की डांट।

अक्सर देखा जाता है कि जब बच्चा कोई बात नहीं सुनता है या कोई गलती करता है तो उसके पिता बच्चे को डांट देते हैं। ताकी वो आगे से गलती न करे या फिर कुछ चीजों को समझे। लेकिन इस बच्चे ने पता के डांट की वजह से कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल ये मामला चीन का है। उस बच्चे को उसके पापा ने डांटा तो बच्चा बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की खिड़की से बाहर निकल गया और खिड़की के चबूतरे पर जाकर लेट गया। वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते है कि बच्चा खिड़की के चबूतरे पर लेटा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा बिस्तर से उठ नहीं रहा था। जिसकी वजह से उसके पिता ने डांट दिया। जिससे 12 साल का बच्चा इतना गुस्सा गया कि वो बेडरूम की खिड़की से नीचे उतर गया और चबूतरे पर जाकर लेट गया।

जिसके बाद परिवार वालों ने फायर डिपार्टमेंट को बुलाया। आप वीडियो में देख सकते है कि फायर डिपार्टमेंट वालों ने सीड़ियों की मदद से बच्चे को बचाया। ये हादसा बुधवार को चीन के जियांगकोऊ शहर में हुआ। ये वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है।


Next Story